Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा को ले पुलिस मुस्तैद

जागरण संवाददाता, बक्सर : गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। इसको लेकर पुलिस

By Edited By: Published: Sun, 25 Jan 2015 08:02 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jan 2015 08:02 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बक्सर : गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। इसको लेकर पुलिस मुस्तैद हो गई है, ताकि इस मौका पर किसी भी गड़बड़ी की साजिश को सफल नहीं होने दिया जाए। पुलिस कार्यालय से संदेश भेजकर सभी थानाध्यक्षों को अलर्ट रहने की हिदायत दे दी गई है। वही सरस्वती पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन को लेकर भी कड़ी नजर रखने का फरमान दिया गया है। इसका मानिटरिंग पुलिस कप्तान जयंत कांत खुद अपने स्तर से कर रहे हैं। वे जिलेभर की हर छोटी-बड़ी घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए उसपर पैनी नजर तथा मातहतों की गतिविधियों पर भी निगाहबानी कर रहे हैं।

loksabha election banner

एसपी ने किसी भी अफवाह से सतर्क रहने का निर्देश देत हुए आम जनता से भी अपील किया है कि किसी अनहोनी की संभावना पर तत्काल उसकी सूचना पुलिस को दी जाए। गुमराह करने वालों से सचेत रहने की आवश्यकता बताते हुए उनका कहना था कि किसी भी गड़बड़ी को नाकाम करने के लिए पुलिस पूरी तरह सचेत है। थानाध्यक्षों को गांव स्तर तक गश्ती कर ग्रामीण क्षेत्रों की निगाहबानी करने की नसीहत दी गई है तथा चौकीदारों से उनका मोबाइल हमेशा चालू रखने तथा इलाके की जानकारी देते रहने की हिदायत दी गई है। उन्होंने बताया कि गड़बड़ी के जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके लिए संभावित लोगों को चिन्हित कर उनपर नजर रखा जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.