Move to Jagran APP

अवैध संबंध के शक में पति ने की थी पत्‍‌नी की हत्या

डुमराव (बक्सर) : बीते बारह सितंबर को अनुमंडल के स्थानीय थाना अंतर्गत एकौनी-अटांव मार्ग पर साईफन ए

By Edited By: Published: Tue, 30 Sep 2014 09:41 AM (IST)Updated: Tue, 30 Sep 2014 09:41 AM (IST)
अवैध संबंध के शक में पति ने की थी पत्‍‌नी की हत्या

डुमराव (बक्सर) : बीते बारह सितंबर को अनुमंडल के स्थानीय थाना अंतर्गत एकौनी-अटांव मार्ग पर साईफन एवं खैरी के पास गोली मारकर की गई नवविवाहिता की हत्या मामले का पुलिस द्वारा खुलासा कर दिया गया। पुलिस का आनर किलिंग में हत्या का शक सही साबित हुआ। महिला के पति ने ही रास्ते से हटाने की नीयत से इसकी हत्या गोली मारकर की थी। स्थानीय एसडीपीओ कार्यालय में सोमवार को प्रेस काफ्रेंस आयोजित कर डीएसपी रामकृष्ण गुप्ता ने बताया कि मृत महिला के पति शैलेन्द्र रजक को शक था कि उसकी पत्‍‌नी कंचन देवी का किसी के साथ अवैध संबंध चल रहा है।

loksabha election banner

पुलिस को दिये गये बयान में इसने बताया कि पन्द्रह वषरें पूर्व अटाव गाव के निवासी कमल रजक की पुत्री धर्मावती के साथ इसकी शादी भी हुई थी। आरोपी तीन बच्चों का बाप भी है। कुछ दिनों के बाद प्रेम के मोहजाल में फंसाकर कंचन के साथ भी कोर्ट में शादी कर लिया। इसके कुछ ही दिनों पूर्व इसने कंचन का गर्भाशय भी निकलवाया था। ताकि, यह कभी मां नहीं बन सके। बाद में पता चला कि कंचन अपने भसुर के साथ अवैध संबंध बना ली है। 11 सितंबर को दोपहर के करीब घर से घुमाने के बहाने मोटरसाईकिल से निकला था। अनुमंडल के कई इलाकों में घूमाने के बाद हत्यारा पति सुनसान जगह पर ले जाकर इसकी हत्या गोली मारकर कर दी। सनद रहे कि बीते 12 सितंबर को सुबह अनुमंडल के स्थानीय थानान्तर्गत एकौनी-अटांव मार्ग पर साईफन एवं खैरी मोड़ के बीच कंचन देवी (22 वर्ष) की गोली मार हत्या कर शव फेंक दिया गया था। पुलिस शुरूआती दौर से ही आनर किलिंग में हत्या के आधार पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। बारह सितंबर को ही मृतका के भाई अनिल रजक को दुल्लहपुर गाव से शव पहचान के लिए थाना में बुलाया गया। परन्तु मृतका के भाई ने अपने बहन की शव को पहचान करने से इंकार कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार कंचन बहुत दिनों से चले आ रहे प्यार-मोहब्बत की चक्कर में फंसकर परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ तीन वषरें पूर्व ही न्यायालय में अपने प्रेमी शैलेन्द्र रजक के साथ शादी कर ली थी । शादी के बाद दो-तीन दफे कंचन अपने मायके भी गई थी। फिलहाल इस घटना को लेकर पूरे इलाके में अनेकों तरह की चर्चाएं हवा में तैर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.