Move to Jagran APP

पुलिस ने बरामद की शराब की बड़ी खेप

भोजपुर । शराब बरामदगी के मामले में भोजपुर पुलिस ने शनिवार को अब तक की सबसे बड़ी खेप बर

By Edited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 02:53 AM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 02:53 AM (IST)
पुलिस ने बरामद की शराब की बड़ी खेप

भोजपुर । शराब बरामदगी के मामले में भोजपुर पुलिस ने शनिवार को अब तक की सबसे बड़ी खेप बरामद करने की उपलब्धि हासिल की है। कोईलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत गीधा औद्योगिक क्षेत्र में बंद बड़ी दो फैक्ट्रियों से कोईलवर पुलिस ने अलग अलग ब्राण्डों के कुल 123 विदेशी शराब के कार्टन बरामद किए है, जिसमें शराब की 1716 बोतल रखी हुई थी।

loksabha election banner

कोईलवर थानाध्यक्ष संजय शंकर ने बताया कि गीधा औद्योगिक क्षेत्र में बंद पड़ी दो फैक्ट्रियों में भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतलों से भरे 123 कार्टून छुपाकर रखे गए थे, जिसमें मैकडोवेल, इम्पीरियल एवं आरएस ब्राण्ड की 750 एमएल की 1236 तथा 375 एमएल की 480 विदेशी शराब की बोतले शामिल थी। इस छापेमारी के दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

वहीं एसपी क्षत्रनील ¨सह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जाएगी। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि भोजपुर जिले में शराब की सबसे बड़ी खेप की बरामदगी के लिए इस अभियान में शामिल पुलिस पदाधिकारियों एवं जवानों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

बता दें कि अभी हाल ही में शराबबंदी अभियान को सफलता पूर्वक लागू करने के लिए बिहार पुलिस के 40 जवानों को एक्साईज मेडल देकर सम्मानित किया गया था, जिसमें कोईलवर थानाध्यक्ष संजय शंकर समेत भोजपुर पुलिस के आठ जवान शामिल थे। शराब की इस बड़ी खेप की बरामदगी के लिए कोईलवर थानाध्यक्ष को मुख्यमंत्री द्वारा भी सम्मानित किए जाने की चर्चा है। एसपी क्षत्रनील ¨सह ने इस उपलब्धि के लिए कोईलवर थानाध्यक्ष समेत इस छापेमारी में शामिल सभी जवानों को पुरस्कृत करने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.