Move to Jagran APP

ट्रेन में यात्रा कर रहे युवक से बदमाशों ने छीने मोबाइल व पर्स

दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के बनाही स्टेशन पर गुरुवार की अल सुबह अप महानंदा एक्सपेस का ामलरा ।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 03:03 AM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 03:03 AM (IST)
ट्रेन में  यात्रा कर रहे युवक से बदमाशों ने छीने मोबाइल व पर्स
ट्रेन में यात्रा कर रहे युवक से बदमाशों ने छीने मोबाइल व पर्स

भोजपुर । दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के बनाही स्टेशन पर गुरुवार की अल सुबह अप महानंदा एक्सप्रेस से पटना से मुगलसराय जा रहे एक युवक का मोबाइल फोन व पर्स बदमाशों ने छीन लिया और विरोध करने पर चाकू मारकर उसे जख्मी कर दिया।

loksabha election banner

जख्मी युवक आशुतोष कुमार बताया कैमूर जिले के भभुआ का रहने वाला है। उक्त युवक पटना से मुगलसराय जा रहा था। सफर में वह पानी पीने के लिए बनाही स्टेशन पर उतरा था। तभी पानी पीने के क्रम में बनाही स्टेशन पर मौजूद दो बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया, जिसका युवक द्वारा विरोध किए जाने पर दो अन्य बदमाश भी वहां पहुंच गए और युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद युवक अपनी जान बचाने के लिए भागकर चलती ट्रेन में चढ़ने लगा तो बदमाशों ने दौड़ते हुए उसका पर्स भी छीन लिया, जिसमें लगभग तीन हजार रुपये रखे हुए थे।

इस घटना के बाद ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों ने ट्रेन को रोककर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। पर, तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। चाकू लगने से जख्मी युवक का इलाज मुगलसराय में कराया गया। साथ ही जख्मी के बयान पर मुगलसराय थाने में चार अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

इस संबंध में मुगलसराय रेल थाना के एएसएआई ने बताया कि बनाही स्टेशन पर एक यात्री का मोबाइल फोन और पर्स छीनने के क्रम में उसे चाकू मारकर घायल करने के आरोप में चार अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर त्वरित कार्रवाई करने को दर्ज एफआईआर की प्रति आरा रेल थाना को भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.