Move to Jagran APP

सो रही महिला और उसके दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला डाला

भागलपुर में अपराधियों ने भूमि विवाद में घर में सो रही महिला और उसके दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 09:47 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 09:27 PM (IST)
सो रही महिला और उसके दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला डाला
सो रही महिला और उसके दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला डाला

भागलपुर [जेएनएन]। मामूली जमीनी विवाद में अपराधियों ने मां सहित दो बच्चों को जिंदा जला डाला, तीनों ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ, एसडीपीओ सहित अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha election banner

भागलपुर के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के शाहजादपुर पंचायत अंतर्गत लुखी टोला में मामूली भूमि विवाद में मंगलवार की अल सुबह अज्ञात अपराधियों ने विभिषण मंडल के घर में आग लगा दी। आगजनी की इस घटना में मां, बेटा और बेटी की जलकर मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ, एसडीपीओ सहित अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस हर बिन्दु पर जांच कर रही है।

इस संबंध में मृतक के भाई मुकेश मंडल, दिनेश मंडल, पप्पू मंडल व चाचा बिन्देश्वरी मंडल ने बताया कि पंचायत के ही एक परिवार से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। महिला का पति विभिषण मंडल गुजरात में काम करता है। वहीं, सास और ससुर तीर्थयात्रा पर गए हैं। घटना के वक्त परिवार के सभी लोग घर में सोए हुए थे।

यह भी पढ़ें: पांच साल की मासूम बच्ची को उठाकर खेत में ले गया दरिंदा, किया दुष्कर्म

इस बीच शरारती तत्वों ने घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घर के दरवाजे को भी बाहर से बंद कर दिया। घटना के समय महिला अपने दोनों बच्चों के साथ घर में सोई हुई थी।

यह भी पढ़ें: रेप का आरोपी बिहार के माल्या के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी

ठंड के कारण लोगों को देर से आग लगने की जानकारी मिली। इस बीच मणि देवी (28), पुत्र हीरा कुमार मंडल (13), पुत्री सुनीता कुमारी (8)की मौत आग से जलने के कारण हो गई। एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे ने बताया कि घटना को अंजाम देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.