Move to Jagran APP

ब्रांच मैनेजर लड़की और क्लर्क के अजब प्यार की गजब कहानी, पुलिस भी परेशान

एक महिला ब्रांच मैनेजर को क्लर्क से प्रेम हो गया और दोनों ने शादी रचा ली। लेकिन दोनों ने अब पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sun, 22 Jan 2017 08:24 AM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 10:40 PM (IST)
ब्रांच मैनेजर लड़की और क्लर्क के अजब प्यार की गजब कहानी, पुलिस भी परेशान
ब्रांच मैनेजर लड़की और क्लर्क के अजब प्यार की गजब कहानी, पुलिस भी परेशान

पटना [जेएनएन]। एक बैंक की मैनेजर को अपनी ही ब्रांच में काम करने वाले क्लर्क से प्यार हो गया, लेकिन ब्रांच मैनेजर के मां-बाप ने जब यह सुना तो उनके होश उड़ गए। उनका कहना था कि वह पहले से शादीशुदा है और पहली शादी भी लव मैरिज ही थी, उसने बिना बताए ही पहली शादी की थी और अब ये दूसरी शादी।

loksabha election banner

इससे इतर ब्रांच मैनेजर और क्लर्क ने घरवालों की मर्जी के बिना भागकर शादी कर ली और पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं। शादी के बाद दोनों ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उनकी सुरक्षा की व्यवस्था करें नहीं तो लोग उन्हें मार डालेंगे।

बिहार में शराब पर है बैन, जानिए कहां है... समोसे व ब्लू जींस पर प्रतिबंध

घटना भागलपुर की है जहां बैंक अॉफ इंडिया के पूर्णिया जिले के भवानीपुर शाखा में शानू प्रिया ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत है और उसी के ब्रांच में काम करने वाले क्लर्क से वह पिछले कुछ दिनों से प्यार करती थी और दोनों ने शादी कर ली। दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं। उसने पुलिस से शिकायत की है कि उसके घरवाले इस शादी के खिलाफ हैं और उसे जान का खतरा है।

अजब-गजब : पटनिया हसबैंड होते हैं बड़े जालिम, भोजपुरिया हसबैंड स्वीट

थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने लड़की के घरवालों को बुलाया। थाना पहुंचे लड़की के घरवालों ने बताया कि जून 2015 में शानू की शादी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि लड़का तारापुर में रहता है लेकिन उसके बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है।

उन्होंने बताया कि लड़की ने पहली शादी भी उनकी मर्जी के खिलाफ ही की थी। लेकिन जब उसने अपनी दोबारा शादी की बात कही तब हम अपने आप को नहीं रोक पाए। हालांकि शानू का कहना है कि उसके घर के लोग झूठ बोल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.