Move to Jagran APP

बिहार में JDU MP के घर पर बम से हमला, बॉडीगार्ड सहित चार घायल

बिहार के भागलपुर में जदयू सांसद कहकशां परवीन के घर पर अपराधियों ने बम से हमला किया। घटना में सांसद के बॉडीगार्ड सहित चार लोग घायल हो गए।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 30 Apr 2017 08:36 PM (IST)Updated: Sun, 30 Apr 2017 10:16 PM (IST)
बिहार में JDU MP के घर पर बम से हमला, बॉडीगार्ड सहित चार घायल

पटना [जेएनएन]। बिहार के भागलपुर में रविवार की देर शाम राज्‍यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर पर बम से हमला किया गया। घटना में सांसद के बॉडगार्ड सहित चार लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने भागलपुर के इशाचक स्थित जदयू सांसद कहकशां परवीन के घर पर बम फोड़कर दहशत फैला दी। विस्‍फोट इतना जबरदस्‍त था कि आसपास के लोग दहशत में आ गए। घटना में घर के बरामदे पर बैठे चार लोग नईमुद्दीन, जलील, हासिम अली व नूर घायल हो गए। घायलों में एक सांसद का बॉडीगार्ड भी है। सभी का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है। 

बताया जाता है कि सांसद के पति मो. नसीमुद्दीन और मोहल्ले के मो. सचिन के बीच कई वर्षों से मोहल्ला कमेटी के सचिव पद को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद में कई बार इशाकचक मस्जिद के समीप बवाल हो चुका है। एक पखवारा पहले भी दोनों गुटों के बीच झड़प हुई थी। लोग इस बमबाजी को पहले की उक्‍त घटनाओं से तोड़कर देख रहे हैं। हालांकि, घटना के कारण फिलहाल अज्ञात हैं।

इस बाबत अभी तक सांसद से बातचीत नहीं हो सकी है। घटनास्‍थल पर जांच के लिए एसएसपी पहुंच चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.