Move to Jagran APP

सड़क-सेतु में भूमि की बाधा दूर करने सीएम से मिलेंगे शाहनवाज

भागलपुर। भागलपुर में फोर लेन सड़क व समानांतर सेतु के निर्माण में भू अर्जन की समस्या का समाधान होगा। इ

By Edited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 02:05 AM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 02:05 AM (IST)
सड़क-सेतु में भूमि की बाधा दूर करने सीएम से मिलेंगे शाहनवाज
सड़क-सेतु में भूमि की बाधा दूर करने सीएम से मिलेंगे शाहनवाज

भागलपुर। भागलपुर में फोर लेन सड़क व समानांतर सेतु के निर्माण में भू अर्जन की समस्या का समाधान होगा। इसको लेकर आ रही अड़चन को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन मिलेंगे।

loksabha election banner

मंगलवार को तिलकामांझी स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सीएम से वे मांग करेंगे कि फोर लेन के लिए भू अर्जन शीघ्र हो। एक वर्ष पूर्व घोषित समानांतर सेतु का निर्माण अभी तक शुरू नहीं हुआ है। इसे शीघ्र शुरू किया जाए। उन्होंने कहा कि विजय घाट पुल तथा बटेश्वर पुल चालू हो जाने के बाद विक्रमशिला सेतु पर ट्राफिक का दवाब काफी बढ़ जाएगा। इसलिए समानांतर सेतु के निर्माण में देर होने से आने वाले वर्षों में काफी कठिनाई होगी। उन्होंने कहा कि बरौनी से वाया नवगछिया पूर्णिया तक एनएच की सड़क को फोर लेन में बदलने के लिए वे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलेंगे। कहा कि देश में सबसे अधिक दुर्घटनाएं इसी पथ पर हुई है। इस पथ पर एक वर्ष में 83 मौतें हुई हैं। हुसैन ने लैंडिंग चार्ज माफ पर सीएम व डीएम को धन्यवाद दिया। कहा कि अब भागलपुर से उड़ान सेवा शुरू करने की दिशा में वे प्रयास करेंगे। दो-तीन विमान कंपनियों से उनकी बात भी हुई है।

प्रवक्ता ने कहा कि मणिपुर में भाजपा को अच्छी सफलता मिलेगी। वहीं यूपी, गोवा व उत्तराखंड में भाजपा सरकार बनाएगी। कहा कि पंजाब में कांटे की टक्कर है। यूपी में राहुल, अखिलेश व मायावती पीएम को विवाद में डालने की कोशिश में लगे हैं। भाजपा यूपी में बराबरी के नाम पर चुनाव लड़ रही है। उन्होंने विधान परिषद के चुनाव में प्रो. जगदीश चंद्र को समर्थन देकर विजयी बनाने की अपील की। कहा कि यूपी का जश्न वे भागलपुर की जनता के साथ 13 मार्च को होली में मनाएंगे। संवाददाता सम्मेलन में जिला अध्यक्ष अभय व‌र्म्मन, विजय सिंह प्रमुख, निरंजन प्रसाद साहा, बिंदु मिश्रा, दीपक वर्मा, सुबोध कुशवाहा, पवन, अजय चौधरी, सुनील झा व सोमनाथ शर्मा आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.