Move to Jagran APP

मोजाहिदपुर से ही पीछा कर रहे थे बदमाश

भागलपुर। सुनील जैन के दोनों स्टाफ 20 साल से अधिक समय से उनके यहां नौकरी कर रहे थे। रोजाना रुपये लेकर

By Edited By: Published: Sun, 19 Jun 2016 02:45 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jun 2016 09:51 PM (IST)
मोजाहिदपुर से ही पीछा कर रहे थे बदमाश

भागलपुर। सुनील जैन के दोनों स्टाफ 20 साल से अधिक समय से उनके यहां नौकरी कर रहे थे। रोजाना रुपये लेकर बैंक भी समय बदल-बदल कर उन्हें ही बैंक भेजा जाता था। शुक्रवार को बैंक का लिंक फेल था। जबकि शनिवार को भेजी गई रकम काफी कम थी। 20-25 हजार के रोज के ट्रांजेक्सन वाले तेल व्यवसाय में रोज रकम की आवाजाही बैंक से कराया जाना तेल व्यवसायी की मजबूरी थी। लेकिन सुनील जैन इतनी होशियारी करते थे कि रकम भेजने का समय हमेशा बदल देते थे। बावजूद इसके बदमाशों ने दुकान की दिनचर्या समझ रखी थी। किसी न किसी स्थानीय व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वी या मोजाहिदपुर थाने की चक्कर लगाने वाले आपराधिक अतीत वाले मुखबिर ने पक्की सेटिंग कर रखी होगी। तभी तो थाने से कुछ दूरी पर मौजूद उल्टा पुल से नीचे सटे अग्रसेन भवन वाली गली में प्रवेश करते ही बदमाशों ने बाइक को ओवर टेक कर लिया। रकम लूटने में 5 मिनट से अधिक का समय लगाया। पूरे निश्चिंत भाव से लूट को अंजाम देने के बाद बाइक से बदमाश भाग निकले।

loksabha election banner

----------------------

सीसीटीवी में कैद हुए बाइक सवार लुटेरे, पुलिस कर रही तहकीकात

----------------------

घटनास्थल से कुछ फर्लाग दूरी स्थित पुनीत मुरारका के मकान वाली गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की जद में बाइक सवार लुटेरे आ गए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज का मुआयना कर अपराधियों की तलाश में दबिश दे रही है।

----------------------

घटना की व्यापारियों व नेताओं ने तीखी निंदा की

----------------------

कोतवाली थाना क्षेत्र के चुनिहारी टोला लेन निवासी खाद्य तेल व्यवसायी सुनील जैन के स्टाफ से 5.30 लाख की लूट की तीखी निंदा व्यवसायियों ने की है। चैंबर आफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष शैलेंद्र सर्राफ, उपाध्यक्ष जगदीश चंद्र मिश्र पप्पू, सचिव संजीव शर्मा लालू, शरद सलारपुरिया, हृदेश राय, मृणाल शेखर, अशोक जीवराजिका, प्रकाश डोकानियां आदि ने घटना में शामिल बदमाशों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है। व्यवसायी और वरीय कांग्रेस नेता डॉ. शंभू दयाल खेतान ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि व्यस्त समय में ऐसी वारदात पुलिस सक्रियता की कलई खोलता है। डॉ. खेतान ने कहा कि वाहन चेकिंग अभियान के बावजूद बदमाशों का हथियार बंद होकर घूम लेना शुभ संकेत नहीं है। हर चौराहे पर वाहन चेकिंग नियमित कराने की उन्होंने मांग की है ताकि व्यवसायियों में भय समाप्त हो सके। शहर के महापौर दीपक भुवानियां ने भी लूट की घटना की निंदा करते हुए व्यापारियों को बैंक तक बड़ी राशि पहुंचाने के लिए सुरक्षा देने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.