Move to Jagran APP

पूर्व महापौर को धमकाने वाला पटना का निकला

भागलपुर। नगर निगम की पूर्व महापौर डॉ. वीणा यादव को मोबाइल पर बीते सप्ताह धमकी देने वाला शख्स पटना का

By Edited By: Published: Thu, 26 May 2016 02:16 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2016 02:16 AM (IST)

भागलपुर। नगर निगम की पूर्व महापौर डॉ. वीणा यादव को मोबाइल पर बीते सप्ताह धमकी देने वाला शख्स पटना का रहने वाला है। जिस मोबाइल संख्या से धमकी दी गई थी, उसका साइबर सेल ने पता कर लिया है। बरारी थानाध्यक्ष केके अकेला ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि सिम धारक पटना का रहने वाला है।

loksabha election banner

नगर निगम की पूर्व महापौर डॉ. वीणा यादव को उनके मोबाइल संख्या 9931865283 पर 20 मई 2016 की रात 12.30 बजे मोबाइल संख्या 9934769721 से अज्ञात व्यक्ति ने भद्दी-भद्दी गालियां दे मार देने की धमकी दी थी। डॉ.वीणा यादव ने बरारी पुलिस को जानकारी दी थी कि वह अपने बेटे मोनू के साथ तब थी। तभी काल आया। काल करने वाला बिल्कुल ही असभ्य तरीके से बोलते हुए कहा कि वह बहुत पैसे वाली है। उसे भी पैसे की जरूरत है। इसपर पूर्व महापौर ने कहा कि वह कौन बोल रहा है तो उधर से फोन करने वाले ने कहा कि वह थानेदार है। यह पूछने पर कि कहां का थानेदार है तो वह गालियां देकर फोन काट दिया। जब पूर्व महापौर ने फोन लगाया तो उधर से फोन रिसीव कर छोड़ दिया। पूर्व महापौर का बेटा घबरा गया। उसने साहस जुटा कर उक्त मोबाइल नंबर पर फोन लगाया तो उसे भी गालियां दे फोन करने वाले बदमाश ने हड़का दिया। घटना की बाबत पूर्व महापौर के लिखित बयान पर बरारी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.