Move to Jagran APP

डीपीएस में छह दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम संपन्न

जागरण संवाददाता, भागलपुर : डीपीएसस, भागलपुर में आयोजित छह दिवसीय समर कैंप सांस्कृतिक कार्यक्रमों के

By Edited By: Published: Sat, 30 May 2015 01:23 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2015 01:23 AM (IST)
डीपीएस में छह दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम संपन्न

जागरण संवाददाता, भागलपुर : डीपीएसस, भागलपुर में आयोजित छह दिवसीय समर कैंप सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हर्षोल्लास पूर्ण वातावरण में संपन्न हो गया। कार्यक्रम समापन पर छात्रों ने गीत-संगीत की धुन पर जमकर ठुमके लगाए तथा अपने अनुभव व आनंद का भी वर्णन किया। समर कैंप में शामिल छात्रों ने बताया कि विद्यालय परिसर आना और वह भी सिर्फ आनंद के लिए, खेल के लिए, नृत्य व तैराकी के लिए अपने आपमें एक अलग अहसास कराता है। समर कैंप में आकर छात्र गर्मी की छुट्टियों में बाहर जाना भूल गए।

loksabha election banner

विदित रहे कि इस बार समर कैंप में डीपीएस भागलपुर के अलावा सेंट जोसफ, सेंट टेरेसा, डीएवी और डीएवी नारायणपुर, हैप्पी वैली समेत कई विद्यालयों के बच्चे शामिल थे। इसके चलते समर कैंप में छात्रों को खूब मजा आया।

डीपीएस की प्राचार्या डॉ. अरूणिमा चक्रवर्ती ने समर कैंप में शिरकत करने वाले बच्चों को धन्यवाद दिया और कहा कि गर्मी की छुट्टियां मौज-मस्ती के पर्याय हो गए हैं इसलिए छुट्टियों से पूर्व ही लगभग परिवारों की अपनी-अपनी योजनाएं तय होती है। समर कैंप बच्चों को गर्मी छुट्टी की बोरियत से ही नहीं बचाता बल्कि एक ऐसा प्लेटफार्म भी देता है जहां बच्चों का सिर्फ मनोरंजन ही नहीं होता बल्कि उन्हें विभिन्न खेलों एवं कला का प्रशिक्षण मिल जाता है। प्राचार्या ने वेस्ट बंगाल बास्केटबाल एसोसिएशन के कोच सजल कुमार दास, क्रिकेट कोच फरहान अहमद, फुटबाल कोच बब्लू यादव, टेनिस कोच कृष्ण कुमार, मार्शल आर्ट कोच जेम्स, जूट दस्तकारी व अन्य कढ़ाई के लिए संगीता देवी, सुश्री सपना, उमाकांत, आदित्य, महेश एवं देवजीत बर्मन को धन्यवाद दिया। समर कैंप गेम्स कॉर्डिनेटर सुश्री ब्रत्ती तारन, मुकेश चंद्रा, एचएम कौशिक, डिप्टी एचएम आशुतोष कुमार को धन्यवाद दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.