Move to Jagran APP

सब्र व सहयोग करें, जल्द खोज लिए जाएंगे आशिक के हत्यारे : एसएसपी

जासं, भागलपुर : पांच वर्षीय किशोर आशिक हत्याकांड को लेकर मंगलवार की सुबह मचे हो-हंगामा के बाद शाम

By Edited By: Published: Wed, 18 Mar 2015 01:55 AM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2015 01:55 AM (IST)
सब्र व सहयोग करें, जल्द खोज लिए जाएंगे आशिक के हत्यारे : एसएसपी

जासं, भागलपुर : पांच वर्षीय किशोर आशिक हत्याकांड को लेकर मंगलवार की सुबह मचे हो-हंगामा के बाद शाम में एसएसपी विवेक कुमार मोजाहिदपुर थाने पहुंचे। वहां उन्होंने हत्याकांड में पुलिस की अबतक की कार्रवाई की समीक्षा की। और पुलिस पदाधिकारियों को शीघ्र ही मामले के उद्भेदन का निर्देश दिया। इसके बाद एसएसपी ने घटना स्थल का मुआयना किया। वहां से एसएसपी आशिक के परिवार वालों से मिलने गुड़हट्टा मोहल्ले स्थित उसके घर पहुंचे। परिजनों से मिल उन्हें आश्वस्त किया कि आशिक के हत्यारे जल्द ही खोज निकाले जाएंगे। पुलिस घटना की सभी बिंदुओं पर गंभीरता से जांच कर रही है।

loksabha election banner

शाम लगभग पांच बजे एसएसपी का काफिला मोजाहिदपुर थाने पहुंचा। वहां आधे घंटे तक एसएसपी ने घटना की बाबत पुलिस पदाधिकारियों से पूछताछ की। पूरी जानकारी लेने के बाद एसएसपी ने कुछ अन्य बिंदुओं पर भी जांच करने का निर्देश दिया। साथ ही घटना के शीघ्र उद्भेदन करने की बात कही। इसके बाद एसएसपी मोहल्ले से सटे घटना स्थल मंडल बारी की झाड़ियों में पहुंचे। साथ में एएसपी वीणा कुमारी, विधि व्यवस्था डीएसपी राकेश कुमार, मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी भी थे। मौके पर एसएसपी ने उनसे घटना की विस्तृत जानकारी ली। बीस-पच्चीस मिनट तक बारीकी से घटनास्थल का मुआयना करने के बाद एसएसपी आशिक के परिवार वालों से मिलने उसके घर पहुंचे। वहां एसएसपी लगभग एक घंटे तक रुके। इस दौरान परिजनों से मिल घटना के बारे में जाना। आशिक के पिता मु. राजू से अकेले में जाकर पूछताछ की। और परिजनों को आश्वास्त करते हुए कहा कि जांच में पुलिस को सहयोग करें। आशिक के हत्यारे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

------------------

घटना की कई बिंदुओं पर पुलिस गंभीरता से छानबीन कर रही है। जल्द ही अपराधियों को खोजकर निकाल लिया जाएगा।

एसएसपी, विवेक कुमार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.