Move to Jagran APP

गढ़हरा ने हर्रख का हरा जमाया ट्रॉफी पर कब्जा

सदर प्रखंड के परना गांव में आयोजित एमपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट (मोमिन्टोला) 2017 का फाइनल मैच गढ़हरा और हर्रख के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 May 2017 03:05 AM (IST)Updated: Thu, 18 May 2017 03:05 AM (IST)
गढ़हरा ने हर्रख का हरा जमाया ट्रॉफी पर कब्जा

बेगूसराय। सदर प्रखंड के परना गांव में आयोजित एमपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट (मोमिन्टोला) 2017 का फाइनल मैच गढ़हरा और हर्रख के बीच खेला गया। गढ़हरा की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 18 ओवर के मैच में गढ़हरा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते 18 ओवर में 9 विकेट पर 189 रन बनायी। गढ़हरा की तरफ से बंटी ने नाबाद 27 रन, कामरान 25 रन, ¨पकेश 24 रन, विक्रम 22 रन और अश्विनी ने 18 रन बनाए। हर्रख की ओर से राजीव 04 विकेट लिए और नन्हे ने 3 विकेट प्राप्त किया। जीत के लिए हर्रख को 190 रनों के लक्ष्य मिला। हर्रख की टीम 12 वे ओवर में ही 103 रन पर ही आल आउट हो गई। हर्रख की ओर से मंजीत ने 33, नन्हे 25 व सानू ने 18 रन बनाए। गढ़हरा की ओर से ¨पकेश 03 विकेट और इमरान 02 विकेट लिया। ¨पकेश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एमपीएल कमेटी के सदस्य मो मो•ाम्मिल आलम ने प्रदान किया। मैन ऑफ द सीरीज का अवार्ड आश्विन को कमेटी के अध्य्क्ष मो शाहजहां आलम ने दिया। विजेता टीम के कप्तान को ट्रॉफी पूर्व सरपंच शकील अनवर खान के हाथों प्रदान किया गया। उप विजेता टीम के कप्तान को ट्रॉफी मो शाहजहां आलम के माध्यम से दिया गया। अंपायर के रूप में अनिल शर्मा और अनिल चौधरी थे। स्कोरर के रूप में नासिर खान व फासिउल्लाह थे। कमेंटेटर के रूप में शाहजहां आलम, शकील अनवर खान, डाबर खान और शहवाज आलम थे। मौके पर कमेटी के अन्य सदस्य मो•ाम्मिल आलम, सोहराब आलम, नासिर आलम, मो. हीरा, महताब आलम, सिट्टू, अ•ाहरउद्दीन, मो. चांद, कुद्दुस, मो. तमीज और अकरम उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.