Move to Jagran APP

स्वाभिमान रैली से लौट रही बस पलटी, कई जख्मी

्रफोटो - 2 से 10 तक संवाद सहयोगी, बेगूसराय। स्वाभिमान रैली से खगड़िया लौट रहे राजद, जद

By Edited By: Published: Mon, 31 Aug 2015 07:30 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2015 07:30 PM (IST)
स्वाभिमान रैली से लौट रही बस पलटी, कई जख्मी

्रफोटो - 2 से 10 तक

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, बेगूसराय।

स्वाभिमान रैली से खगड़िया लौट रहे राजद, जदयू कार्यकर्ताओं से लदी बस सोमवार की सुबह नगर थाना के कपस्या चौक के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इससे करीब दर्जन भर से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया। इस दुर्घटना में पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों की पहचान खगड़िया जिला में बड़ी पैकाक निवासी के रूप में की गई है। पुलिस ने बस कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बताया जाता है खगड़िया जा रही बस पर 50 से ज्यादा कार्यकर्ता सवार थे। बस तेज गति में होने के कारण अचानक डिवाइडर से टकरा गई और अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही पलट गई। घटना होने के बाद बस चालक व खलासी भाग गया। आसपास के लोगों ने मदद करते हुए सभी घायलों को बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया और बस को कब्जे में कर लिया।

स्ट्रेचर के लिए भटकते दिखे कार्यकर्ता

घायलों को ओपीडी में ले जाने के लिए स्वास्थ्यकर्मी सदर अस्पताल में उपलब्ध नहीं थे। घायलों को स्ट्रैचर पर ले जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। सुबह होने के कारण अस्पताल में पर्याप्त संख्या में स्वास्थ्य कर्मी भी उपलब्ध नहीं थे। इसके कारण जख्मी को काफी परेशानी हुई।

घायलों की सूची

1. जगदीश शर्मा के पुत्र वकील शर्मा (50)

2. बेचन शर्मा के पुत्र दिलखुश शर्मा (25)

3. विद्यानंद शर्मा के पुत्र बंटी शर्मा (22)

4. दशरथ शर्मा के पुत्र नवल किशोर शर्मा (60)

5. बल्लो चौधरी के पुत्र डब्लू चौधरी (30)

6. भागो दास के पुत्र चंद्रशेखर दास (45)

7. संतोष दास के पुत्र संजीव दास (30)

8. विनोद दास के पुत्र ब्रजेश दास (20)

9. गणेश शर्मा के पुत्र सुनील कुमार शर्मा (50)

10. फकीर ठाकुर के पुत्र रामस्वरूप ठाकुर (60)

11. रामरूप शर्मा के पुत्र वेदानंद शर्मा (60)

12. बिजेंद्र शर्मा के पुत्र ऋषि कुमार (18)

13. अशर्फी दास के पुत्र नंदलाल दास (60)

14. रामजी ठाकुर के पुत्र विभूति ठाकुर (45)

15. दीना शर्मा के पुत्र त्रिपुरार शर्मा (55)

घटना के बाद यातायात हुआ ठप

सोमवार की सुबह-सुबह एनएच 31 पर बस पलटने से जाम लग गया। इससे यातायात ठप हो गया। स्कूल का समय होने के कारण इस दौरान कई स्कूली बस भी जाम में फंसी रही। स्कूली बच्चों को काफी परेशानी हुई। स्कूली बच्चे समय पर स्कूल नहीं पहुंच सके। वहीं बाइक सवार तो किसी तरह जाम से बचकर निकल गए, लेकिन सवारी गाड़ी जाम में ही फंसा रही। बाद में पुलिस तथा कुछ लोगों ने यातायात को नियंत्रित करके जाम हटवाया।

सूचना पर मिलने पर पहुंचे कई नेता

बस पलटने की सूचना मिलते ही खगड़िया जिला के पूर्व विधायक नईम अख्तर, नगर निगम के मेयर संजय कुमार, निगम पार्षद धर्मेंद्र कुमार, पूर्व विधान पार्षद भूमिपाल राय, जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मुकेश जैन, दीपक ¨सह, कैलाश शर्मा, अभय चंद्रवंशी आदि सदर अस्प्ताल पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.