Move to Jagran APP

योजनाओं में अनियमितता कतई बर्दाश्त नहीं: मंत्री

फोटो-28 बीएएन 08 -एससी एवं एसटी व आपदा प्रभावितों के बीच चेक का किया गया वितरण - अमरपुर नपं के

By Edited By: Published: Sat, 28 Mar 2015 10:06 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2015 10:06 PM (IST)

फोटो-28 बीएएन 08

loksabha election banner

-एससी एवं एसटी व आपदा प्रभावितों के बीच चेक का किया गया वितरण

- अमरपुर नपं के लिए भी 10987010 की राशि से योजना की अनुशंसा

संवाद सहयोगी, बांका: सरकार द्वारा संचालित योजनाओं में गड़बड़ी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ससमय योजनाओं का कार्य पूर्ण करें। यह बात राज्य के भवन निर्माण मंत्री सह जिला के प्रभारी मंत्री दामोदर रावत ने कही। प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार बांका पहुंचे मंत्री शनिवार को समाहरणालय सभा कक्ष में मुख्यमंत्री शहरी विकास योजना की संचालन समिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि 85 लाख की लागत से मुख्यमंत्री नगर विकास योजना के तहत कई विकास प्रद योजनाओं का चयन किया गया है। वहीं नगर पंचायत अमरपुर के लिए भी 10987010 की राशि से योजना की अनुशंसा किया गया। मंत्री ने कर्पूरी छात्रावास की स्थिति पर भी चर्चा की।

विधायक रामनारायण मंडल ने कहा कि छात्रावास के लिए एक ट्रांसफार्मर की स्वीकृति दी गई है। जिसका काम अप्रैल तक पूरा कर लिया जाएगा। साथ ही उक्त छात्रावास की घेराबंदी करने पर भी बल दिया गया। बैठक के बाद प्रभारी मंत्री के द्वारा एससी, एसटी एवं आपदा के लाभुकों को चेक वितरण किया गया।

बैठक के पूर्व डीएम साकेत कुमार ने मंत्री का स्वागत किया। इस अवसर पर धोरैया विधायक मनीष कुमार, अमरपुर के जनार्दन मांझी, कटोरिया के सोनेलाल हेम्ब्रम, विधान पार्षद मनोज यादव, एसपी डा. सत्यप्रकाश, वरीय उपसमाहर्ता धीरेंद्र झा सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.