Move to Jagran APP

इनोवा दुर्घटनाग्रस्त, चालक सहित दो की मौत

जेएनएन कटोरिया (बाका) : कटोरिया-बाका मुख्य सड़क मार्ग पर घोरमारा गाव के समीप रविवार की संध्या सड़क दुर

By Edited By: Published: Sun, 01 Mar 2015 09:42 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2015 09:42 PM (IST)
इनोवा दुर्घटनाग्रस्त, चालक सहित दो की मौत

जेएनएन कटोरिया (बाका) : कटोरिया-बाका मुख्य सड़क मार्ग पर घोरमारा गाव के समीप रविवार की संध्या सड़क दुर्घटना में एक चालक सहित दो की मौत हो गयी। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतकों में मु. मुर्शीद अंसारी (38) ग्राम घोरमार एवं इसी गाव के मु. इकबाल अंसारी (32) की मौत इलाज के क्रम में देवघर में हो गयी। घायलों में मु. साजिद अंसारी (25) मु. जहीर अंसारी (10) का अस्पताल में डॉ. एसडी मंडल एवं डॉ. रवींद्र कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी को बेहतर इलाज हेतु देवघर रेफर कर दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बाका की ओर से घोरमारा गाव आ रही इनोवा गाड़ी से सबसे पहले सड़क पार कर रहे एक बच्चा जहीर अंसारी को ठोकर लगी। इसके बाद अनियंत्रित गाड़ी को संतुलित करने के क्रम में उक्त इनोवा गाड़ी सड़क किनारे ही पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसमें चालक मु. मुर्शीद अंसारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि गाडी पर सवार इकबाल अंसारी की मौत देवघर में हुई। एक अन्य युवक साजिद चलती गाड़ी में ही कूद गया। जिससे उसका एक पैर टूट गया है। घटना के बाद उपप्रमुख कुदरत अंसारी, पूर्व उपप्रमुख अताबुल अंसारी, परमानंद यादव, उपमुखिया मासूक अंसारी, मु. जमाल अंसारी आदि रेफरल अस्पताल पहुंचे और जख्मी लोगों को देवघर भेजने में सहयोग किया। घटना के बाद थाना के सअनि मो मेराज खा दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की।

-परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

कटोरिया के घोरमारा गाव में रविवार की शाम हुई सड़क हादसे की घटना के बाद रेफरल अस्पताल में परिजनों ने हंगामा किया। गंभीर रूप से जख्मी लोगों को बेहतर इलाज हेतु देवघर ले जाने की खातिर एंबुलेंस तुरंत उपलब्ध नहीं होने के कारण परिजनों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए हंगामा किया। हालाकि प्राइवेट चालक के पहुंचते ही घायलों को देवघर भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.