Move to Jagran APP

भरगामा में चार दुकान का ताला तोड़कर सामान चोरी

अररिया। भरगामा थाना से कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की रात चोरों ने चार दुक

By Edited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 03:03 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 03:03 AM (IST)
भरगामा में चार दुकान का ताला तोड़कर सामान चोरी

अररिया। भरगामा थाना से कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की रात चोरों ने चार दुकान का शटर तोड़ कर 50 हजार से अधिक नगदी समेत लाखों रूपये मूल्य के सामान की चोरी कर ली । घटना की सूचना सुबह दुकान खोलने पर पड़ोसी दुकानदारों द्वारा पीड़ितों को दी गयी । सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने चोरी के सबंध में पीड़ित दुकानदारों से जानकारी ली ।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार सोमवार की शाम दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर बिक्री की राशि गल्ला में छोड़ घर निकल गये । रात में चोरों ने दुकानदार अशोक साह के किराना दुकान के गल्ला से 8 हजार नगद तथा किराना समान लाखों मूल्य के, चंदन साह के गल्ला से नगदी 10 हजार व किराना समान, हजारों मूल्य के समान, दिलीप साह के कपड़ा दुकान से सात हजार पांच सौ नगदी तथा दो लाख मूल्य का कपड़ा व मनोज झा के दवा दुकान से 25 हजार नगदी की चोरी शटर तोड़ कर कर ली । इस चोरी की घटना से पेट्रोल पंप चौक के दुकानदारों में दहशत बना हुआ है। दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन से कमजोर गश्ती का आरोप लगाया । थानाध्यक्ष ¨कग कुन्दन ने बताया कि चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.