PreviousNext

कस्टम की टीम का छापा, सीमांचल एक्सप्रेस से एक करोड़ की हेरोइन जब्त

Publish Date:Thu, 30 Mar 2017 03:05 PM (IST) | Updated Date:Thu, 30 Mar 2017 08:21 PM (IST)
कस्टम की टीम का छापा, सीमांचल एक्सप्रेस से एक करोड़ की हेरोइन जब्तकस्टम की टीम का छापा, सीमांचल एक्सप्रेस से एक करोड़ की हेरोइन जब्त
कस्टम की टीम ने फारबिसगंज रेलवे स्टेशन पर जोगबनी से दिल्ली जा रही सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन में छापेमारी कर एक करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त किया है।

पटना [जेएनएन]। अररिया जिले में कस्टम की टीम ने फारबिसगंज रेलवे स्टेशन पर जोगबनी से दिल्ली जा रही सिमांचल एक्सप्रेस ट्रेन मे छापेमारी कर जेनरल बोगी से एक करोड़ मूल्य का हेरोइन जब्त किया है। जब्त दोनों पैकेट हेरोइन टाइगर ब्रांड की है और मेड इन चाइना है। कस्टम की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर हेरोईन बरामद की है।

फारबिसगंज कस्टम की टीम ने जोगबनी से आनंद विहार दिल्ली जा रही सीमांचल एक्सप्रेस में छापेमारी की। इस दौरान ट्रेन से टीम ने 2 पौंड हेरोईन जब्त किया। हेरोईन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ रूपये बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें: BJP विधायक ने पत्नी से छेडख़ानी के आरोप में पार्टी के एमएलसी को पीटा

सीमांचल एक्सप्रेस के जेनरल बोगी से हेरोईन मिलने ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी डिलवरी कहीं और करनी थी। इस बरामदगी में किसी तस्कर की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अररिया का इलाका नेपाल से सटा है और इस इलाके में मादक पदार्थों की तस्करी ट्रेन के जरिए होती ही रहती है।

यह भी पढ़ें: स्ट्रेचर नहीं मिला तो महिला को अस्पताल में यूं घसीटकर ले गए परिजन

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Custom team seized 10 million worth of heroin from Seemanchal Express(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कालाबजारी के लिए जा रहा खाद्यान्न को ग्रामीणों ने पकड़ापुल से गिरने पर एक घायल
यह भी देखें