PreviousNext

बैंक मैनेजर ने की छेडख़ानी, महिलाओं ने जमकर की धुनाई

Publish Date:Fri, 17 Mar 2017 02:35 PM (IST) | Updated Date:Fri, 17 Mar 2017 10:46 PM (IST)
बैंक मैनेजर ने की छेडख़ानी, महिलाओं ने जमकर की धुनाईबैंक मैनेजर ने की छेडख़ानी, महिलाओं ने जमकर की धुनाई
अररिया जिले में एक बैंक मैनेजर ने खाता खुलवाने के लिए गई महिला के साथ छेड़खानी की, इसका पता चलते ही अन्य महिलाओं ने बैंक मैनेजर की जमकर धुनाई कर दी।

अररिया [जेएनएन]। नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक शाखा चकरदाहा में गुरुवार को खाता खुलवाने गई जीविका समूह की महिला के साथ शाखा प्रबंधक को छेडख़ानी करना मंहगा पड़ा।
घटना से आक्रोशित महिलाओं ने एकजुट होकर आरोपी शाखा प्रबंधक की जमकर धुनाई की और मैनेजर समेत तीन कर्मियों को बैंक के अंदर बंद कर बंधक बना लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने बैंक के बाहर प्रर्दशन किया। 
सूचना पर पहुंची नरपतगंज पुलिस ने लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन किसी ने भी नहीं सुनी। प्रदर्शनकारियों ने घटना के लिए बैंक की सीसी फुटेज को भी खंगलवाया।
मैनेजर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आश्वासन व पीडि़ता के आवेदन पर मामला दर्ज करने के बात पर मामला शांत हुआ तथा बंधक बनाए गए कर्मियों को मुक्त करवाया गया। पुलिस ने आरोपी बैंक मैनेजर शैलेन्द्र कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर लिया। 
क्या है मामला- 
प्रखंड क्षेत्र के युबीजीबी की चकरदाहा शाखा में गुरुवार को जीविका समूह की एक महिला करीब 11 बजे शाखा में अपना खाता खुलवाने गई हुई थी। महिला का आरोप है कि मैनेजर शैलेन्द्र कुमार वर्मा ने उसे अकेले अपने चेंबर में बुलाया तथा अश्लील बातें करने लगा। इसके बाद उसने अपनी कुर्सी से उठकर छेड़छाड़ की।
इस बात का विरोध करने पर मैनेजर ने उसे नौकरी दिलाने की बात कही और जबरदस्ती करने लगा। वह किसी तरह उसके चेंबर से बाहर निकली और वहां मौजूद महिलाओं को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी पाते ही महिलाएं उग्र हो गई तथा उन्होंने मैनेजर की जमकर धुनाई कर दी।
इधर, घटना की सूचना पर बैंक के क्षेत्रीय अधिकारी धीरज कुमार झा व नरेंद्र ङ्क्षसह ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। 
कहा शाखा प्रबंधक ने- 
छेडख़ानी के आरोप को निराधार बताते हुए शाखा प्रबंधक शैलेन्द्र कुमार वर्मा ने कहा कि सोची समझी साजिश के तहत उन्हें इस मामले में फंसाया गया है। महिला खाता खुलवाने आई हुई थी पॉस मशीन में अंगूठा लगवाने के लिए उसे कंम्प्यूटर के पास बुलाया गया था।
कह थानाध्यक्ष ने-
थानाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि एक महिला द्वारा छेडख़ानी के लिखित शिकायत के बाद आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और तहकीकात की जा रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Bank manager flirted with woman angry women brutally beaten him(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

व्यवसायी के घर हजारों रुपये के जेवरात की चोरीजाम की समस्या से पुलिस व प्रशासन भी परेशान
यह भी देखें