Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में एक की मौत

अररिया। रानीगंज-अररिया मार्ग पर कोहबारा विसनपुर के समीप सोमवार की देर संध्या चार चक्का वाहन अनियंत्र

By Edited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 08:10 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 08:10 PM (IST)

अररिया। रानीगंज-अररिया मार्ग पर कोहबारा विसनपुर के समीप सोमवार की देर संध्या चार चक्का वाहन अनियंत्रित होकर वृक्ष व बिजली के खंभे को तोड़ते हुए गड्ढे में जा गिरा। जिसमें वीरेंद्र शर्मा की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि चालक सहित अन्य चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जानकारी होने पर रानीगंज थाना पुलिस मौके पर पहंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल रानीगंज ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी घायलों को पूर्णिया रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की संध्या रानीगंज से पूर्णिया की ओर तेज रफ्तार से परचुनर चार चक्का वाहन जा रही थी कि काला बालुआ से आगे कोहबारा विशनपुर के समीप चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया जिससे वाहन वृक्ष व बिजली के खंभे से टकराते हुए गड्ढे में जा गिरा। टक्कर इतना जबरदस्त था कि सड़क के किनारे लगे पेड़ व बिजली के खंभे भी क्षतिग्रस्त हो गए। सवार विरेन्द्र शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक सहरसा निवासी संतोष कुमार, ¨पटू पो²ार और पूर्णिया निवासी नरेश कुमार, रंजीत कुमार, राज हंस कुमार, गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे इलाज के लिए पूर्णियां ले जाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.