Move to Jagran APP

डीडीसी का आदेश बेअसर, दहगामा में नहीं बनी सड़क

सिकटी (अररिया), संसू: वरीय अधिकारियों का आदेश भी सिकटी प्रखंड में बे-असर रहा। ज्ञात हो कि वर्ष 2014

By Edited By: Published: Tue, 25 Nov 2014 09:18 PM (IST)Updated: Tue, 25 Nov 2014 09:18 PM (IST)
डीडीसी का आदेश बेअसर, दहगामा में नहीं बनी सड़क

सिकटी (अररिया), संसू: वरीय अधिकारियों का आदेश भी सिकटी प्रखंड में बे-असर रहा। ज्ञात हो कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में दहगामा के ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार किया था, यहां के लोगों ने कहा था कि आनंदी के बाद से यहां पर कोई विकास का कार्य नहीं हुआ है वोट बहिष्कार के बाद प्रशासन की नींद खुली थी।

loksabha election banner

अररिया के डीडीसी अरशद अजीज ने मनरेगा कर्मी के साथ प्रखंड मुख्यालय में बैठक कर नूना तटबंध व नूना नदी से क्षतिग्रस्त सड़कों को मनरेगा के तहत बनाने का निर्देश दिया था। इसके बावजूद दहगामा गांव में मनरेगा के तहत कोई काम नहीं किया गया जिससे दहगामा के ग्रामीणों में एकबार फिर आक्रोश पनपने लगा है। ग्रामीण जाहिद डीलर, खुर्शीद आलम, रविन्द्र ठाकुर, असम, परवेज सहित कई लोगों ने बताया कि हमलोग खासकर वर्षा के समय में एक टापू में तब्दील हो जाते हैं। आजिज आकर हमलोगों ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के वोट को बहिष्कार करने पर प्रशासन की नींद खुली थी। लेकिन सड़क व तटबंध बनाने का काम फिर बस्ते में बंद हो गया है। उन्होंने बताया कि यदि विधान सभा चुनाव के पूर्व नूना नदी में तटबंध व क्षतिग्रस्त सड़कों का मरम्मत नहीं किया गया तो वे विस चुनाव में भी वोट बहिष्कार करेंगे। इधर मनरेगा कर्मी पैसा नहीं होने के कारण काम नहीं होने की बात कह रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.