Move to Jagran APP

फर्जी पुलिस बनकर लूट रहा बदमाश धराया

अररिया, संसू: अररिया कोर्ट रेलवे स्टेशन से बाजार आ रहे एक व्यक्ति को पुलिस बनकर लूट रहे बदमाश को मंग

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 07:03 PM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 07:03 PM (IST)
फर्जी पुलिस बनकर लूट रहा बदमाश धराया

अररिया, संसू: अररिया कोर्ट रेलवे स्टेशन से बाजार आ रहे एक व्यक्ति को पुलिस बनकर लूट रहे बदमाश को मंगलवार की रात टेंपू सवार यात्री व आसपास के लोगों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिस युवक को लूटा जा रहा था उसका नाम दिलीप कुमार पिता लक्ष्मण मंडल है तथा वह ताराबाड़ी का रहने वाला है। दबोचे गये बदमाश की पहचान रजोखर निवासी शाहनवाज के रूप में की गयी है। इस कांड में शामिल एक अन्य बदमाश हथियार के साथ फरार हो गया। पुलिस ने बदमाश की टीभीएस हयात मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली है।

loksabha election banner

पुलिस बनकर कर मचा रहा था लूट

पीड़ित ने दिलीप मंडल ने बताया कि रात में वह स्टेशन से टेंपू पर बाजार लौट रहा था। नहर पर वह टेंपू से उतर कर रानीगंज रोड जाने के लिये पैदल चल पड़ा। कुछ दूर जाने के बाद एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने स्वयं को पुलिस बताते हुये उसे रोका। इनमें से एक के पास हथियार भी था। दोनों बदमाश जांच की बता कह कर उससे लैपटाप व मोबाइल छीनने लगे। इसी बीच एक अन्य टेंपू स्टेशन से आ रही थी। टेंपू के पास आते ही दिलीप मंडल ने हल्ला मचाया। शोर सुन कर टेंपू पर सवार यात्री दौड़कर आ गये। यात्रियों को आते देख एक बदमाश हथियार के साथ भाग निकला। जबकि एक बदमाश को दबोच लिया गया। तब तक गश्ती पुलिस भी वहां पहुंच गयी और बदमाश को अपने हिरासत में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.