Move to Jagran APP

जोगबनी सीमा पर एसएसबी ने किया फ्लैग मार्च

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 07:02 PM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 07:02 PM (IST)
जोगबनी सीमा पर एसएसबी ने किया फ्लैग मार्च

जोगबनी (अररिया), संसू: लोकसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए मंगलवार को एसएसबी 56वीं बटालियन के सेनानायक बीएस डोंगरा के नेतृत्व में जोगबनी सीमा पर फ्लैग मार्च व सघन जांच किया गया। इस अभियान में एसएसबी द्वारा प्रशिक्षित डाग को भी रखा गया था।

loksabha election banner

सीमा का जायजा लेते हुए सेनानायक बीएस डोगरा ने कहा कि 24 अप्रैल को सीमावर्ती क्षेत्र में होने वाले लोकसभा चुनाव में उपद्रवी तत्वों को सीमा से दूर रखने को ले सीमा पर तैनात एसएसबी कटिबद्ध है। इसी दृष्टि से सीमा सुरक्षा को लेकर जवानों का फ्लैग मार्च करवाया गया है। प्रशिक्षित डाग एवं महिला बटालियन के सहारे भी सघन जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसी क्रम में एसएसबी द्वारा स्टेशन, मुख्य निकासी व प्रवेश द्वार तथा सभी छोटे-छोटे निकासी (जहां से लोगों का आवागमन होता है) पर एसएसबी जवानों को तैनात किया गया है।

इस मौके पर सेनानायक श्री डोंगरा ने सीमा पर अतिक्रमण पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि इस अतिक्रमण से सीमा पर जाम की समस्या बनी रहती है जो जांच में बाधा उत्पन्न करता है। क्योंकि जाम की समस्या गलत तत्वों के लिए वरदान है। इस अवसर पर इनके साथ सहायक सेनानायक बांके बिहारी, विशेष शाखा के सीपीओ पीके चांद सहित भारी संख्या में एसएसबी जवान मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.