Move to Jagran APP

5,453 रुपये में ले जाइये बजाज की यह बाइक, जानिये क्या है जैकपॉट ऑफर

इन दिनों बाइक्स पर कई अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं। ऐसे में बाइक खरीदने का यह सही मौका है। बजाज ऑटो ने अपनी दो बाइक्स प्लेटिना और CT100 पर अच्छे ऑफर्स दे रही है।

By Bani KalraEdited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 06:19 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 11:20 PM (IST)
5,453 रुपये में ले जाइये बजाज की यह बाइक, जानिये क्या है जैकपॉट ऑफर
5,453 रुपये में ले जाइये बजाज की यह बाइक, जानिये क्या है जैकपॉट ऑफर

नई दिल्ली: इन दिनों बाइक्स पर कई अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं। ऐसे में बाइक खरीदने का यह सही मौका है। बजाज ऑटो ने अपनी दो बाइक्स प्लेटिना और CT100 पर अच्छे ऑफर्स दे रही है। बजाज की CT100 की कीमत 32,080 रुपये से शुरू होती है अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो सिर्फ 5,453 रुपये देकर आप इस बाइक को खरीद सकते हैं। बाकी पेमेंट आप इजी EMI में दे सकते हैं। जबकि प्लेटिना के लिए आपको केवल 7,678 रुपये डाउन पेमेंट देनी होगी और यह बाइक आपकी होगी। बाकी पेमेंट आप इजी EMI में दे सकते हैं। बजाज प्लेटिना की कीमत 44,653 रुपये से शुरू होती है।

loksabha election banner

बजाज प्लेटिना
काफी समय से यह बाइक लागतार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और समय -समय पर इसमें बदलाव भी देखने को मिले है। लेकिन इस बार बजाज ने प्लेटिना को थोड़ा ओर बेहतर करने कोशिश की है।इसमें अब आपको ज्यादा कम्फर्ट मिलेगा क्योकिं इसकी सीट को स्प्रिंग टाइप्स बनाया है।साथ ही इसके फ्रंट सस्पेंशन को 28% लम्बा किया है जबकि रियर स्प्रिंग सस्पेंशन अब 22% एक्स्ट्रा है। जिससे जब यह बाइक खराब रास्तों पर चलती है को राइड का मज़ा खराब नहीं होता। 102cc इंजन, 8.2 ps पॉवर, 8.6 nm टार्क और 4 स्पीड गियर की मदद से बाइक अच्छा प्रदर्शन करती है साथ ही 104 kmpl की माइलेज भी देती है।

बजाज CT100
अपने सेगमेंट की यह सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है। बजाज की यह सबसे सस्ती बाइक भी है। दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 32 हजार रूपये से लेकर 39 हजार रूपये के बीच है। इसका लुक्स काफी साधारण है जो की बहुत ज्यादा तो इम्प्रेस नहीं करता लेकिन इसकी परफॉरमेंस और माइलेज इसकी खासियत है। पॉवर के लिए इसमें 100cc का इंजन लगा है जो 8.2 ps की पॉवर और 8.05 nm का टार्क देता है इसमें 4 स्पीड गियर दिए गये है और एक लीटर में यह बाइक 99.10 किलोमीटर की माइलेज दे देती है।

दोनों बाइक्स की कीमतें BSIII वर्जन की हैं जिसके तहत आप 2200 तक बचा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिये अपने नजदीकी बजाज डीलर से संपर्क कार सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.