Move to Jagran APP

आज है आखिरी दिन, इसके बाद नहीं मिलेगा ऐसा कार डिस्काउंट

GST से पहले गाड़ियों पर मिलने वाले डिस्काउंट के अब कुछ ही दिन शेष बचें हैं। मारुति, हुंडई और निसान समेत कई बड़ी कार निर्माता कंपनियां काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही हैं।

By Bani KalraEdited By: Published: Mon, 26 Jun 2017 01:36 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jun 2017 10:39 AM (IST)
आज है आखिरी दिन, इसके बाद नहीं मिलेगा ऐसा कार डिस्काउंट
आज है आखिरी दिन, इसके बाद नहीं मिलेगा ऐसा कार डिस्काउंट

नई दिल्ली(जेएनएन)। GST से पहले गाड़ियों पर मिलने वाले डिस्काउंट के अब कुछ ही दिन शेष बचें हैं। मारुति, हुंडई और निसान समेत कई बड़ी कार निर्माता कंपनियां काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको गाड़ियों पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में एक दम सही जानकारी देंगे। आइये जानते हैं किस कार पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट और साथ ही जानते हैं अन्य ऑफर के बारे में भी... 

loksabha election banner

मारुति सजुकी वैगन-आर(CNG)
इस कार पर 57 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर को पाने के लिए आपको वैगन-आर का CNG मॉडल लेना होगा।

मारुति सजुकी सेलेरियो(AMT)
इस कार पर आप पूरे 52 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। लेकिन यह ऑफर केवल सेलेरियो के AMT वेरिएंट पर उपलब्ध है।

मारुति सजुकी ऑल्टो K10 (AMT)
कंपनी इस कार पर पूरे 40 हजार का डिस्काउंट दे रही है लेकिन याद रहे इस ऑफर का फायदा केवल AMT वेरिएंट की खरीद पर ही है

मारुति सजुकी ऑल्टो 800
कंपनी ऑल्टो 800 पर पूरे 49 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है यह कार इस समय काफी डिमांड में भी है कम कीमत में सबसे बढ़िया माइलेज का दावा कंपनी की तरफ से किया जा रहा है।

मारुति सजुकी अर्टिगा
फैमिली की फेवरेट इस गाड़ी पर मारुति दे रही है 23 हजार रुपये का डिस्काउंट। आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

मारुति सजुकी स्विफ्ट (डीजल)
इस कार पर आप पूरे 43 हजार रुपये तक बचा सकते हैं।लेकिन यह ऑफर केवल इसके डीजल मॉडल पर है।

मारुति सजुकी इको(पेट्रोल)
ईको की खरीद पर आपको 33 हजार रुपये क डिस्काउंट मिलेगा। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको कार का पेट्रोल मॉडल लेना होगा।

मारुति सजुकी ओमनी
मारुति की यह सबसे पॉपुलर कार है और अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको 28 हजार रुपये का फायदा होगा।इसके अलावा कॉरपोरेट डिस्काउंट के तौर पर 3 हजार रुपये का मैक्सिमम डिस्काउंट भी आपको मिल जायेगा। इतना ही नहीं मारुति की तरफ से 22 हजार रुपये का बेस्ट प्राइस चैलेंज संपर्क करना होगा।

हुंडई ग्रैंड आई10
इसके अलावा बात हुंडई की करें तो कंपनी ग्रैंड आई10 खरीदने पर आप पूरे 83 हजार रुपये तक बचा सकते हैं।इस ऑफर के लिए आपको इस कार का डीजल मॉडल लेना होगा।

निसान सनी पर बचाइए 25 हजार
निसान सनी की कीमत 6.99 लाख रुपए से शुरू होती है और अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो आपको पूरे 25 हजार रुपए का डिकॉउंट मिलेगा।

निसान टेरानो 80 हजार रुपये का डिस्काउंट
निसान अपनी प्रीमियम कॉम्पैक्ट SUV टेरानो पर 80 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। टेरानो की कीमत 9.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा इस पर 5 साल और 1 लाख किलोमीटर की वारंटी भी दी जा रही है। इतना ही नहीं कॉरपोरेट एंव सरकारी एम्प्लॉयर्स के लिए अतिरिक्त डिस्काउंट की सुविधा भी दी जा रही है।

डैटसन रेडी गो पर ऑफर्स
अगर आप रेडी गो लेने की सोच रहे हैं, तो यह एक दम सही मौका है। कार की कीमत 2.41 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 33 हजार रुपये की डाउनपेमेंट देनी होगी और बाकी की आसन EMI पर दे सकते हैं। कार पर ब्याज दर केवल 8.99 फीसद है। इसके अलावा रेडी-गो पर फ्री इंशयोरेंस दिया जा रहा है। इतना ही नहीं अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो आपके लिए 6 हजार रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। लेकिन प्राइवेट सेक्टर के लिए कोई डिस्काउंट नहीं है। हमारे हिसाब से इस सेक्टर को भी डिस्काउंट ऑफर करना चाइये।

BMW पर भी ऑफर्स
कंपनी अपने ग्राहकों को 14% तक का डिस्काउंट दे रही है।साथ ही ब्याज दर भी कम से कम 7.90 फीसद लगेगा इसके अलावा 3 साल की सर्विस और मेंटेनेंस भी दी जा रही है। इसके अलावा 1 साल का इन्सुरेंस भी मिलेगा।


 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.