Move to Jagran APP

सीएम धामी से मिले कांग्रेस विधायक बेहड़, बोले- आपके पूर्व विधायक ने कहा मेरा मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, सरकार इलाज करा दे

Tilak Raj Behar राजेश शुक्ला ने भाषण में कहा था कि बेहड़ का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है उनका उपचार दिल्ली एम्स या आगरा में चेकअप कराया जाए। आंखें भी खराब होने की बात कही थी। इसकी भी जांच कराई जाए। इस तरह का बयान भाजपा पार्टी के नेता शुक्ला ने कई बार सभाओं व इंटरनेट मीडिया में है।

By virendra bhandari Edited By: Mohammed Ammar Published: Fri, 10 May 2024 04:54 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 04:54 PM (IST)
सीएम धामी से मिले कांग्रेस विधायक बेहड़, बोले- आपके पूर्व विधायक ने कहा मेरा मानसिक संतुलन ठीक नहीं है

जासं, रुद्रपुर : किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ ने देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर किच्छा क्षेत्र के विकास कार्यों पर चर्चा की। साथ ही सीएम को ज्ञापन सौंपकर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान ग्राम नजीमाबाद में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने उन पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। साथ ही मेरा मानसिक संतुलन खराब होने की बात कही थी।

loksabha election banner

पूर्व विधायक ने कहा था - दिल्ली एम्स या आगरा में कराएं चेकअप 

शुक्ला ने भाषण में कहा था कि बेहड़ का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है, उनका उपचार दिल्ली एम्स या आगरा में चेकअप कराया जाए। आंखें भी खराब होने की बात कही थी। इसकी भी जांच कराई जाए। इस तरह का बयान भाजपा पार्टी के नेता शुक्ला ने कई बार सभाओं व इंटरनेट मीडिया में है। प्रदेश की राजनीति में इस तरह की भाषा का प्रयोग पहली बार किया गया है। इससे मुझे काफी मानसिक कष्ट पहुंचा है।

सरकार की तरफ से इलाज कराने की मांग

टिप्पणी से आहत बेहड़ ने मुख्यमंत्री से मेरा उच्च स्तरीय मानसिक चिकित्सालय में मेडिकल चेकअप कराए। जिससे उनके मानसिक संतुलन की जानकारी जनता के सामने आ सके। यदि मानसिक संतुलन बिगड़ा होता है तो मेरा किसी मानसिक रोग अस्पताल में भर्ती कराकर सरकार की तरफ से इलाज कराया जाए। जिससे मैं ठीक होकर दोबारा जनता की सेवा कर सकूं। यदि मानसिक संतुलन सही है तो भी जनता के सामने सच आ सके।

बेहड़ ने मुख्यमंत्री से किच्छा में विकास की योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा की। उन्होंने मुख्यमंत्री घोषणा के तहत किच्छा में कम्युनिटी हाल व फायर बिग्रेड स्टेशन तथा ग्राम नजीमाबाद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की स्थापना के लिए भूमि उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियाें को आदेश देने का निवेदन किया।

बेहड़ ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से पंतनगर की आंतरिक सड़कों के निर्माण शुरू कराने, लेफ्ट पाहा नहर की कवरिंग का कार्य समय पर पूरा कराए जाने के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश देने को कहा है। किच्छा में बंडिया व पुरानी गल्ला मंडी में नदी पार करने के लिए दो पुल का निर्माण भी जल्द कराए जाने की मांग की है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बेहड़ की बात को गंभीरता से लेते हुए सभी समस्याओं का जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.