Move to Jagran APP

दिन में पेंटर… रात होते ही ‘कुछ और’ बन जाता था युवक, सीसीटीवी देख किया गिरफ्तार तो पुलिस भी रह गई हैरान

Uttarakhand News - शहर व आसपास के क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाओं से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पकड़ा गया युवक पेशे से पेंटर है। दिन में वह घरों में रंगाई-पुताई का काम करता था जबकि रात को बाइक चोरी करने के लिए निकल पड़ता था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने पांच दुपहिया वाहन भी बरामद किए हैं।

By govind singh Edited By: Shivam Yadav Published: Sat, 11 May 2024 02:12 AM (IST)Updated: Sat, 11 May 2024 02:12 AM (IST)
रामपुर का युवक दिन में पेंटर और रात में बाइक चोर।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। शहर व आसपास के क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाओं से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पकड़ा गया युवक पेशे से पेंटर है। दिन में वह घरों में रंगाई-पुताई का काम करता था, जबकि रात को बाइक चोरी करने के लिए निकल पड़ता था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने पांच दुपहिया वाहन भी बरामद किए हैं। युवक के विरुद्ध पहले से रामपुर में चोरी, आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट में मामले दर्ज हैं।

loksabha election banner

एसएसपी ने खोली पोल

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि बाइक चोरी की घटनाओं को लेकर मेडिकल चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार तेवतिया, हेड कांस्टेबल इसरार नवी, प्रहलाद सिंह और अनिल जौहरी जांच में जुटे थे। सभी घटनाओं के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया। 

इसके बाद ग्राम अजीतपुर थाना सिविल लाइन रामपुर निवासी 23 वर्षीय साहिल को एफटीआई के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। निशानदेही पर पांच बाइक भी बरामद हो गई। 

बनभूलपुरा में किराये पर रहने वाले इस युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि चोरी की बाइक को वह कुछ दिन छुपाकर रखता था। इसके बाद इसी से रैकी के लिए निकलता था। 

उत्तर प्रदेश में भी वह इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। वहीं, पुलिस अब मुरादाबाद में उस कनेक्शन को खंगालने में जुटी है जहां चोरी की गाड़ियां बेची जाती हैं।

इनकी गाड़ियां बरामद

बरामद गाड़ियां दिसंबर 2023 से लेकर इस साल सात मई तक गायब हुई थी। शिकायत करने वालों में नीलांचल कालोनी निवासी दीक्षित जोशी, प्रेम विहार निवासी भुवन पांडे, तेजपुर नेगी लालकुआं निवासी सचिंद्र कविदयाल, दमुवाढूंगा निवासी राहुल राजपूत और इंदिरानगर निवासी हसीन शामिल थे। पांचों की बाइक बरामद कर ली गई है। वहीं, सफलता पर एसएसपी ने टीम के लिए 2500 इनाम की घोषणा भी की। वहीं, पूछताछ में पता चला कि मास्टर चाबी से साहिल एक झटके में दुपहिया के लाक को खोल देता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.