Move to Jagran APP

Raiwala News: रायवाला में रेलवे फाटक बना मुसीबत का सबब, जाम से आ जनता परेशान; फ्लाईओवर की है मांग

Raiwala News देहरादून के रायवाला में रेलवे फाटक से आम जनता को काफी परेशानी हो रही है। यहां हर रोज कई घंटों तक जाम लगा रहता है। ट्रेन गुजर जाने के बाद जब गेट मैन ने फाटक को खोलना चाहा तो उसमें खराबी आ गई। इसके बाद रेलवे कर्मचारियों ने फाटक को ठीक किया। इस काम में करीब आधा घण्टा गुजर गया।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghTue, 15 Aug 2023 11:51 AM (IST)
Raiwala News:  रायवाला में रेलवे फाटक बना मुसीबत का सबब, जाम से आ जनता परेशान; फ्लाईओवर की है मांग
रायवाला में रेलवे फाटक बना मुसीबत का सबब, जाम से आ जनता परेशान

रायवाला, जागरण संवाददाता। देहरादून के रायवाला में रेलवे फाटक आम जनता के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ है। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे फाटक में खराबी आ जाने से यह करीब 30 मिनट बंद रहा, जिससे राहगीर यहां फंसे रहे। सोमवार सुबह करीब 10 बजे हरिद्वार से देहरादून की ओर जाने वाली ट्रेन के लिए फाटक बंद किया गया।

ट्रेन गुजर जाने के बाद जब गेट मैन ने फाटक को खोलना चाहा तो उसमें खराबी आ गई। इसके बाद रेलवे कर्मचारियों ने फाटक को ठीक किया। इस काम में करीब आधा घण्टा गुजर गया।

इस दौरान फाटक से लेकर हरिद्वार हाईवे और आर्मी के गेट व बीईजी कैंप रोड पर जाम लगा रहा। बता दें कि इस फाटक से होकर गुजरने वाले स्थानीय राहगीरों की संख्या बहुत अधिक है।

बनी रहती है जाम की स्थिति

रायवाला कैंट से सेना के लिए भी यही एकमात्र रास्ता है। बड़े वाहनों के चलते आम दिनों में भी यहां पर जाम की स्थिति बनी रहती है। जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल ने बताया कि डीआरएम रेलवे व स्थानीय सांसद को समस्या से कई बार अवगत कराया जा चुका है मगर कोई ध्यान नहीं दे रहा। यहां पर फ्लाईओवर बनाया जाना जरूरी है।