Move to Jagran APP

OnePlus 11: जल्द लॉन्च होगा Oneplus का ये प्रीमियम फोन, Samsung की गैलेक्सी S23 सीरीज को दे सकता है टक्कर

Oneplus जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है। इस फोन के लॉन्च से पहले इसके फीचर और प्राइज को लेकर कई लीक सामने आई हैं। आज हम आपको बताएंगे कि इस फोन में आपको कौन से फीचर्स मिलेंगे। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Fri, 03 Feb 2023 12:33 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 12:34 PM (IST)
OnePlus 11: जल्द लॉन्च होगा Oneplus का ये प्रीमियम फोन, Samsung की गैलेक्सी S23 सीरीज को दे सकता है टक्कर
Oneplus soon to launch its new smartphone Oneplus 11 5G in India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में Oneplus का बड़ा यूजर्स बैस है। कंपनी सैमसंग और ऐपल जैसे बड़े ब्रांड को टक्कर देता है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज आधिकारिक हो गई है। ऐसे में सभी की निगाहें OnePlus 11 5G पर टिकी हैं। ये फ्लैगशिप वनप्लस फोन वनप्लस 11R स्मार्टफोन के साथ 7 फरवरी को लॉन्च होगा।लेकिन आज हम आपको इसके कुछ फीचर्स और कीमत की जानकारी देंगे, क्योंकि लॉन्च से कुछ ही दिन पहले वनप्लस 11 की भारतीय कीमत और बिक्री की तारीख ऑनलाइन लीक हो गई है। आइये इनके बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

OnePlus 11 के संभावित फीचर्स

वनप्लस 11 कुछ दिनों में लॉन्च होगा और जल्द ही इसके बारे में अधिक जानकारी सामने आएगी। अब तक हमारे पास OnePlus 11 को लेकर जो जानकारी सामने आई हैं। कंपनी ने अपनी आधिकारिक साइट पर फोन के कुछ फीचर का पता चला है। इस फोन में क्वालकॉम के लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर को जोड़ा गया है। इसके अलावा इसमें 3rd जेन हैसलब्लैड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वहीं कुछ लीक में यह भी पता चला है कि यह 5,000mAh की बैटरी और 100W का चार्जर के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें- OnePlus ने लिए Samsung के मजे, गैलेक्सी S23 के फीचर्स की उड़ाई खिल्ली, पूछा- कहां है चार्जर

कितनी होगी कीमत ?

कई टिप्स्टर ने ट्विटर पर दावा कियाहै कि OnePlus 11 5G को दो कॉन्फिगरेशन में पेश किया जाएगा। जहां इसके 16GB RAM + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 61,999 रुपये रखी गई है। वहीं 8GB रैम मॉडल की कीमत फिलहाल अज्ञात है।बता दें कि वनप्लस 11 पहले से ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है।

इस दिन शुरू होगी सेल

चीनी मॉडल के कीमत की बात करें तो वनप्लस 11 को चीन में 3,999 युआन की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया था, जो लगभग 48,900 रुपये के बराबर है। हालांकि ऐसा जरूरी नहीं है कि भारतीय बाजार में वनप्लस 11 की शुरुआती कीमत इतनी ही होगी। लेकिन डिवाइस के बेस मॉडल की कीमत 60,000 रुपये से कम होने की पूरी उम्मीद है। टिपस्टर ने यह भी बताया कि वनप्लस 11 5G की अर्ली सेल 11 फरवरी से शुरू होगी और ओपन सेल 14 फरवरी को होगी।

गैलेक्सी S23 सीरीज से होगी टक्कर

बता दें कि वनप्लस ने पहले खरीदारों को आकर्षित करने के लिए एक रणनीति लागू की थी, जिसमें वह वाजिब कीमत में बेहतरीन फीचर देने की बात कह रहे हैं। कंपनी ने नए गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को अधिक कीमत वाला फोन कहकर सैमसंग पर निशाना साधा और वनप्लस ने यह भी घोषणा की कि उसका फ्लैगशिप फोन इतना महंगा नहीं होगा।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज इस साल काफी महंगी है और इसकी स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत लोगों को iPhone 14 से अधिक होगी, जो ऑनलाइन चैनलों पर 72,999 रुपये में बिक रहा है। वहीं गैलेक्सी S23 की कीमत 74,999 रुपये से शुरू होती है। सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा की भारत में कीमत 124,999 रुपये है। वनप्लस लोगों से इसे खरीद को मना कर रहा है और वनप्लस 11 का इंतजार करने के लिए कह रहा है, जो सैमसंग के इस फोन की तुलना में कहीं अधिक किफायती होगा।

यह भी पढ़ें- iPhone 14 VS Galaxy S23: कीमत ज्यादा होने के बावजूद सैमसंग के प्रीमियम फोन में नहीं है आईफोन का ये फीचर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.