Move to Jagran APP

Flipkart Big Billion Days Sale में लावा का शानदार स्मार्टफोन हुआ और भी सस्ता, जानिए नई कीमत, ऑफर और फीचर्स

Flipkart Big Billion Days Sale Lava Blaze Pro पिछले हफ्ते ही लांच हुआ है लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल में इस फोन पर भी डिस्काउंट आ गया है। कंपनी ने फोन को पहले ही कम कीमत में लांच किया था लेकिन इस सेल में यह और भी सस्ता मिल रहा है।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 02:36 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 02:36 PM (IST)
Flipkart Big Billion Days Sale में लावा का शानदार स्मार्टफोन हुआ और भी सस्ता, जानिए नई कीमत, ऑफर और फीचर्स
Lava Blaze Pro photo credit- Lava International

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Billion Days Sale: भारत की कंपनी Lava ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Lava Blaze Pro लांच किया है। इस फोन में 50 MP का मेन AI बैक कैमरा 6X ज़ूम के साथ मिलता है। यूं तो कंपनी ने इस फोन को 10,499 रुपये की कीमत में बाज़ार में उतारा है। लेकिन Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान यह फोन भी डिस्काउंट के साथ आ गया है। इसके अलावा सेल में चल रहे बैंक ऑफर का भी प्रयोग किया जा सकता है। जिसके कारण ग्राहकों को यह फोन बेहद कम कीमत में मिल सकता है।

loksabha election banner

Lava Blaze Pro अब कितने का मिलेगा?

फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान Lava Blaze Pro ग्राहकों को 9,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। इसके साथ ही ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड धारक इस फोन पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं जिसके बाद इस फोन की कीमत 8,999 रुपये हो जाती है। इसके अलावा इस फोन पर 9,400 रुपये का एक्स्चेंज ऑफर भी उपलब्ध है जिससे यह स्मार्टफोन काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Lava Blaze Pro के फीचर्स

• प्रोसेसर - लावा ने ब्लेज़ प्रो स्मार्टफोन में MediaTek Helio G37 का ओक्टा कोर प्रोसेसर लगाया है।

• डिस्प्ले- इस फोन में 6.5 इंच की स्क्रीन लगी है जिससे HD+ notch डिस्प्ले मिलेगा।

• बैटरी- कंपनी ने फोन में 5,000 mah की बैटरी लगाई है। इसके साथ ही फोन में 10 W की फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है।

• कैमरा - लावा का यह नया फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आया है। इस फोन में 50 MP का मेन AI बैक कैमरा 6X ज़ूम और फ़्लैश के साथ दिया गया है। तो वहीं फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है।

• रैम और मेमोरी- इस फोन में 4 GB की मूल रैम और 3 GB की वर्चुअल रैम दी गई है। जिससे कुल 7 GB रैम हो जाती है। फोन में 64 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है तो वहीं 256 GB की एक्सपेंडेबल मेमोरी का भी विकल्प दिया गया है।

• ओएस- यह फोन Android 12 के साथ आया है।

• नेटवर्क- यह 4G नेटवर्क के साथ बाज़ार में आया है।

• रंग- यह फोन ग्लास ग्रीन, ग्लास ओरेंज, ग्लास ब्लू और ग्लास गोल्ड जैसे 4 रंगों में पेश किया गया है।

• अन्य फीचर्स- इसके अलावा इस फोन में फेस अनलॉक, साईड फिंगरप्रिन्ट स्कैनर, डुअल सिम, 3.5 mm जैक और टाईप सी चार्जिंग जैसे फीचर्स भी दिए हैं।

इस फोन के वारंटी पीरियड के अंदर स्क्रीन डैमेज होने पर कंपनी फ्री रिप्लेसमेन्ट सर्विस भी देगी।

यह भी पढ़ेंLava Probuds N11 लांच हुआ, 1499 रुपये वाले नेकबैंड मिलेगा सिर्फ 11 रुपये में, जानिये इस खास ऑफर के बारे में

Lava Agni 5G - अब मोदी सरकार के मंत्री ने भी यह स्मार्टफोन इस्तेमाल करना शुरू किया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.