Move to Jagran APP

12 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ Redmi Watch 3 लॉन्च, जल्द कर सकती है इंडियन मार्केट में एंट्री

Redmi Watch 3 शाओमी ने ग्लोबल मार्केट में Redmi Watch 3 स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। Redmi स्मार्टवॉच में 289mAh की बैटरी है जो 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। वॉच में कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर है। (फाइल फोटो जागरण )

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Sat, 25 Mar 2023 03:50 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 03:50 PM (IST)
12 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ Redmi Watch 3 लॉन्च, जल्द कर सकती है इंडियन मार्केट में एंट्री
Redmi Watch 3 launched globally Check out the price and specifications

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi Watch 3 को पिछले साल के अंत में चीन में डेब्यू करने के बाद अब इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच पांच प्रमुख सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम, ब्लूटूथ फोन कॉल सपोर्ट, मेटल फिनिश के साथ आती है जो इसे एक प्रीमियम लुक देती है।

loksabha election banner

कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक चलेगी। स्मार्टवॉच की घोषणा Redmi Note 12 4G के साथ की गई थी, जो 30 मार्च को भारत में रिलीज़ होने वाली है। आइए डिटेल से जानते हैं स्मार्टवॉच के फीचर और कीमत के बारे में।

Redmi Watch 3 की कीमत

Redmi Watch 3 की कीमत EUR 119 (लगभग 10,600 रुपये) है और यह ब्लैक और आइवरी रंगों में आती है। स्मार्टवॉच यूरोप में पहले से ही खरीदने के लिए उपलब्ध है। Redmi Watch 3 India के लॉन्च डिटेल अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह 30 मार्च को Redmi Note 12 4G के साथ जल्द ही देश में लॉन्च होगा।

Redmi Watch 3 की स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Watch 3 में 390×450 पिक्सल रेजोल्यूशन और 600nits तक ब्राइटनेस के साथ 1.75-इंच AMOLED डिस्प्ले है। स्क्रीन पर एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग भी है। स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप और जियोमैग्नेटिक सेंसर के साथ हार्ट रेट सेंसर है। Redmi Watch 3 ब्लूटूथ v5.2 को सपोर्ट करती है और Android 6.0 या iOS 12 और ऊपर वाले डिवाइस को सपोर्ट करती है। कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर है।

Redmi Watch 3 के फीचर्स

स्मार्टवॉच 6 ऑटोमैटिक स्पोर्ट्स मोड के साथ 121+ स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। रेडमी वॉच 5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंस रेटेड है और इसमें Beidou/GPS/GLONASS/GALILEO/QZSS सपोर्ट है। स्मार्टवॉच का वजन 37 ग्राम है। Redmi स्मार्टवॉच में 289mAh की बैटरी है जो सामान्य मामले में 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। स्मार्टवॉच में NCVM तकनीक का उपयोग करके हाई-ग्लॉस मेटल फिनिश दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.