Move to Jagran APP

Tripura Election 2023: CM साहा ने शुरू किया डोर-टू-डोर अभियान, बोले- '2018 के मुकाबले बड़ी जीत करेंगे दर्ज'

Tripura Election 2023 अगरतला में त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए डोर-टू-डोर अभियान किया। उन्होंने कहा कि पिछले बार से ज्यादा वोटों से हम जीत हासिल करेंगे क्योंकि हमने समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाएं पहुंचाईं हैं।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Sun, 05 Feb 2023 11:24 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 11:24 AM (IST)
Tripura Election 2023: CM साहा ने शुरू किया डोर-टू-डोर अभियान, बोले- '2018 के मुकाबले बड़ी जीत करेंगे दर्ज'
Tripura Election 2023: CM साहा ने शुरू किया डोर-टू-डोर अभियान (फोटो एएनआइ)

अगरतला, एजेंसी। Tripura Election 2023: त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री माणिक साहा चुनाव-प्रचार में जुट गए हैं। इस बीच त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने अगरतला के ग्वाला बस्ती और मास्टरपारा इलाकों में डोर-टू-डोर अभियान चलाया और वोट की अपील की। उन्होंने कहा पिछले बार से ज्यादा वोटों से हम जीत हासिल करेंगे, क्योंकि हमने समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाएं पहुंचाईं हैं।

loksabha election banner

'त्रिपुरा में कानून-व्यवस्था की स्थिति अच्छी'

इस दौरान त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने विपक्षी दलों पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारा कोई भी प्रतिद्वंद्वी, चाहे वह टिपरा मोथा पार्टी, कांग्रेस या सीपीआई (एम) हो, हमसे लड़ नहीं सकता है। हमने यहां पारदर्शिता के साथ अच्छा काम किया है। हम जिस तरह से देश चला रहे हैं, उसी तरह से काम कर रहे हैं। यहां कानून-व्यवस्था की स्थिति अच्छी है।

'डबल इंजन सरकार के काम का समर्थन कर रहे लोग'

त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा ने कहा कि हमें जनता का समर्थन मिल रहा है। जनता जिस तरह हमारा साथ दे रही है, वह 2018 के मुकाबले कहीं ज्यादा है। इससे पता चलता है कि आने वाले दिनों में पिछली बार से कहीं ज्यादा सीटें मिलेंगी। डबल इंजन सरकार के काम के कारण लोग हमारा समर्थन कर रहे हैं।

16 फरवरी को होने हैं विधानसभा चुनाव

बता दें कि त्रिपुरा में 16 फरवरी को विधानसभा के लिए चुनाव होने हैं। 60 विधानसभा सीटों पर नतीजों की घोषणा 2 मार्च को होगी। 2018 के पिछले विधानसभा चुनाव में सभी को चौंकाते हुए शानदार प्रदर्शन कर बीजेपी ने 44 प्रतिशत के लगभग मत हासिल कर राज्य में पहली बार सरकार बनाई थी।

यह भी पढ़ें- Tripura Election: कांग्रेस और भाजपा के कुशासन के कारण त्रिपुरा की प्रगति नहीं हो पाई है- टिपरा मोथा अध्यक्ष

यह भी पढ़ें- Tripura Polls: लेफ्ट ने जारी किया घोषणापत्र, 2.5 लाख नई नौकरी; पुरानी पेंशन योजना फिर से शुरू करने का वादा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.