Move to Jagran APP

सीएम बोम्मई ने कर्नाटक में भाजपा को दोबारा सत्ता में लाने का लिया संकल्प, PayCM पोस्टर वार पर भी किया पलटवार

Karnataka Politics कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने राज्य की कल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि योजनाओं को लोगों को स्वतंत्र और आत्मनिर्भर जीवन जीने के लिए बनाना चाहिए ।

By AgencyEdited By: Dhyanendra Singh ChauhanPublished: Mon, 26 Sep 2022 03:01 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 03:01 PM (IST)
सीएम बोम्मई ने कर्नाटक में भाजपा को दोबारा सत्ता में लाने का लिया संकल्प, PayCM पोस्टर वार पर भी किया पलटवार
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की फाइल फोटो

मैसूर, एएनआई। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को एक बार फिर सत्ता में वापस लाने का संकल्प लिया है। चामराजा विधानसभा (Chamaraja Assembly) क्षेत्र की एक जनसभा में सीएम बोम्मई ने कहा कि हम आपकी (विपक्ष) आलोचनाओं को तरक्की में बदल देंगे। जन-समर्थक सरकार को सत्ता में वापस लाने के लिए 24 घंटे काम करेंगे।

loksabha election banner

इस दौरान मुख्यमंत्री ने राज्य की कल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि योजनाओं को लोगों को स्वतंत्र और आत्मनिर्भर जीवन जीने के लिए बनाना चाहिए।

विपक्ष पर तंज कसते हुए बोम्मई ने कहा कि सत्ता के भूखे राजनेता इसे हथियाना चाहते हैं। सत्ता के भूखे राजनेता हमेशा सत्ता चाहते हैं। जो लोगों के दिलों में जगह बनाना चाहते हैं, वे सत्ता नहीं लेते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के समर्थन से कुछ भी हो सकता है। उन्हें दूसरे रास्तों पर जाकर लोगों का आशीर्वाद नहीं मिलेगा।

सीएम ने कहा, मैं करूंगा राज्य का विकास

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि दो तरह के पात्र हैं। एक अर्जुन और दूसरे होते हैं कर्ण की तरह। योद्धा अर्जुन को निशाना लगाने और गोली मारने के लिए प्रशंसा करने की आवश्यकता होगी, लेकिन सांड की आंख पर मारने के लिए कर्ण की आलोचना करने की आवश्यकता होगी। मैं कर्ण की तरह हूं, कितना भी आप आलोचना करें। मुझे और ताकत मिलेगी। मैं राज्य का विकास करूंगा और पार्टी को सत्ता में वापस आने में मदद करूंगा। हम आपको उस जगह पर खड़ा करूंगा, जहां आप पोस्टर चिपकाने के लिए खड़े हैं।

बोम्मई ने PayCM पोस्टर वार पर साधा निशाना

बोम्मई की यह टिप्पणी कांग्रेस के आक्रामक PayCM पोस्टर अभियान के खिलाफ थी। इस पोस्टर अभियान के तहत कांग्रेस ने बोम्मई सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया था। हुए कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में सार्वजनिक दीवारों पर पोस्टर लगाना शुरू कर दिया था।

बता दें कि कर्नाटक में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा के चुनाव हैं। इसको लेकर राज्य में राजनीतिक आरोप- प्रत्यारोप तेज हो गया है।

यह भी पढ़ें : Indian Railways ने नवरात्र में वृत रहने वाले लोगों के लिए किया खास इंतजाम, ऐसे मंगाए खाने का यह विशेष ऑर्डर

यह भी पढ़ें : Rajasthan Political Crisis LIVE: मल्लिकार्जुन खड़गे ने की CM गहलोत से मुलाकात, बोले- सभी को करना होगा पार्टी के फैसले का पालन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.