Move to Jagran APP

Vande Bharat Train: मुरैना में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, खिड़की टूटने से यात्रियों में डर, आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में भोपाल-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव करने का मामला सामने आया है। एक अधिकारी ने सोमवार (14 अगस्त) को बताया कि मुरैना जिले में एक व्यक्ति ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव कर दिया जिससे ट्रेन की खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। यह घटना रविवार सुबह करीब 10 बजे बानमोर रेलवे स्टेशन के पास हुई।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyMon, 14 Aug 2023 01:06 PM (IST)
Vande Bharat Train: मुरैना में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, खिड़की टूटने से यात्रियों में डर, आरोपी गिरफ्तार
मुरैना में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर हुआ पथराव (फाइल फोटो)

भोपाल, एजेंसी। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में भोपाल-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव करने का मामला सामने आया है। एक अधिकारी ने सोमवार (14 अगस्त) को बताया कि मुरैना जिले में एक व्यक्ति ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव कर दिया, जिससे ट्रेन की खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

यात्रियों में फैली दहशत

अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार सुबह करीब 10 बजे बानमोर रेलवे स्टेशन के पास हुई। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। ग्वालियर के आरपीएफ इंस्पेक्टर संजय कुमार आर्य ने कहा कि रानी कमलापति-हजरत निज़ामुद्दीन वंदे भारत ट्रेन की एक खिड़की क्षतिग्रस्त हो गई और इस घटना से यात्रियों में दहशत फैल गई।

रेलवे नियमों के तहत केस दर्ज

अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद, पुलिस ने पथराव के सिलसिले में रविवार रात फिरोज खान (20) नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ रेलवे अधिनियम के नियमों के तहत केस दर्ज कर लिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया।