Move to Jagran APP

Union Bank of India Recruitment 2023: यूनियन बैंक ने इन पदों पर हो रही है भर्ती, आज ही करें अप्लाई

Union Bank of India Recruitment 2023 यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की ओर से जारी सूचना के अनुसार चीफ मैनेजर (चार्टर्ड एकाउंटेंट) 3 पद सीनियर मैनेजर (क्रेडिट ऑफिसर) 34 पद और मैनेजर (क्रेडिट ऑफिसर) 5 पद पर नियुक्तियां की जाएंगी।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyPublished: Tue, 24 Jan 2023 04:02 PM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2023 08:31 AM (IST)
Union Bank of India Recruitment 2023: यूनियन बैंक ने इन पदों पर हो रही है भर्ती, आज ही करें अप्लाई
Union Bank of India Recruitment 2023: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकाली है।

एजुकेशन डेस्क। Union Bank of India SO Recruitment 2023: अगर आप बैंक में जॉब पाने के लिए तैयारी कर रहे हैं तो अपके लिए शानदार मौका है। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank of India) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist Officer) के पदों पर भर्ती निकाली हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 42 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे Union Bank of India की आधिकारिक वेबसाइट www.unionbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन कर पाएंगे। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 23 जनवरी, 2023 से चल रही है और आज,12 फरवरी को आखिरी तारीख है।

loksabha election banner

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की ओर से जारी सूचना के अनुसार, चीफ मैनेजर (चार्टर्ड एकाउंटेंट) 3 पद, सीनियर मैनेजर (क्रेडिट ऑफिसर) 34 पद और मैनेजर (क्रेडिट ऑफिसर) 5 पद पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने से पहले अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि, वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर इसकी जांच करने के बाद आवेदन करें। एप्लीकेशन फॉर्म में जरा सी गड़बड़ी पकड़ में आने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें।  अभ्यर्थी ध्यान रखें कि आवेदन केवल ऑनलाइन ही स्वीकार किए जाएंगे। किसी भी अन्य माध्यम से भेजे गए आवेदन पत्रों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा। 

ये होगी फीस

स्पेशलिट ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले जनरल और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 850 रुपये है और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 150 रुपये हैं। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.