Move to Jagran APP

Independence Day Outfits Ideas: इन आउटफिट्स को कैरी कर कुछ अलग अंदाज में मनाएं आजादी का जश्न

Independence Day Outfits Ideas अगर आपके ऑफिस या कॉलेज में भी स्वतंत्रता दिवस की थीम रखी गई है जिसमें आपको ट्रेडिशनल अवतार में जाना है तो इसके लिए यहां दिए गए ऑप्शन को कर सकती हैं ट्राय नजर आएंगी अलग और खूबसूरत।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 02:23 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 02:23 PM (IST)
Independence Day Outfits Ideas: इन आउटफिट्स को कैरी कर कुछ अलग अंदाज में मनाएं आजादी का जश्न
Independence Day Outfits Ideas: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पहनें ये आउटफिट्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Independence Day Outfits Ideas: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कॉलेज और ऑफिसेज़ में खासतौर से ड्रेस कोड रखा जाता है। तिरंगे में शामिल तीन अलग-अलग रंगों के आउटफिट्स पहनकर लोग आजादी का जश्न मनाते हैं। तो आप तिरंगे में मौजूद तीन कलर्स - नारंगी, सफेद व हरा के साथ किस तरह कर सकते हैं एक्सपेरिमेंट, आइए जानते हैं यहां। 

loksabha election banner

साड़ी के साथ एक्सरपेरिमेंट

View this post on Instagram

A post shared by Suta- Mindful Lifestyle Brand (@suta_bombay)

तिरंगा साड़ी मतलब ऑरेंज, व्हाइट और ग्रीन कलर की कॉम्बिनेशन वाली साड़ी को आप इस मौके पर पहन सकती हैं। जो ओकेज़न के हिसाब से एकदम परफेक्ट लगेगी। अगर तीनों कलर वाली साड़ी नहीं मिल रही तो आप इनमें से कोई दो कलर वाली साड़ी का ऑप्शन भी चुन सकती हैं। एक तीसरा ऑप्शन ये भी है कि ऑरेंज, ग्रीन या व्हाइट कलर जो भी अवेलेबल है उस कलर की साड़ी के साथ बचे हुए कलर्स का ब्लाउज़ टीमअप कर, स्वतंत्रता दिवस का लुक कंप्लीट करें। 

कुर्ता या सूट के साथ एक्सपेरिमेंट

इसमें तो कई सारे ऑप्शन्स हैं। अगर आप कुर्ता कैरी करने की सोच रही हैं, तो किसी भी एक कलर का चुनाव कर सकती हैं। बॉटम में आप बचे हुए दो कलर्स में से किसी एक कलर की लैंगिंग्स, पैंट्स या फिर सलवार डाल सकती हैं। वैसे कुर्ते के साथ बॉटम में जींस का ऑप्शन भी बेस्ट है।

वहीं अगर आप कुर्ता दुपट्टे क साथ कैरी करती हैं तब तो आप तिरंगे का हर एक कलर इसमें ऐड कर सकती हैं। सफेद रंग का कुर्ता, केसरिया यानी नारंगी रंग का दुपट्टा और हरे रंग का सलवार, लैंगिंग्स या फिर पैंट। बहुत ही कमाल का कॉम्बिनेशन होगा।

View this post on Instagram

A post shared by queen (@anjali_queen_star)

दुपट्टे के साथ एक्सपेरिमेंट

अगर आपके पास ऊपर दिए गए आउटफिट्स आइडियाज़ में से कुछ भी नहीं तो आप सिंपल प्लेन व्हाइट कलर का कुर्ता पहनें और इसके साथ झंडे में मौजूद तीन रंगों वाला दुपट्टा ही कैरी कर लें। ये भी एक अच्छा ऑप्शन है। 

Pic credit- Pinterest


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.