Move to Jagran APP

Blouse Necklines: साड़ी में चाहिए स्टनिंग लुक, तो चुनें इस तरह की नेकलाइन वाले ब्लाउज़

Blouse Necklines साड़ी में ऐसा लुक चाहिए जिसमें हर किसी की नजरें बस आप पर ही आकर ठहरें तो उसके लिए सही नेकलाइन वाला ब्लाउज़ चुनना बहुत जरूरी है। तो यहां दिए गए डिज़ाइन्स इसमें कर सकते हैं आपकी मदद।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 10:38 AM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 10:38 AM (IST)
Blouse Necklines: साड़ी में चाहिए स्टनिंग लुक, तो चुनें इस तरह की नेकलाइन वाले ब्लाउज़
Blouse Necklines: साड़ी में स्टाइलिश लुक के लिए चुनें इस तरह के ब्लाउज़

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Blouse Necklines: ब्लाउज़ नेकलाइन डिज़ाइन करवाते या खरीदते समय हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि इसमें आपका बॉडी टाइप हाइलाइट हो। टेलर के पास, बूटीक में या फिर इंटरनेट पर हजारों डिज़ाइन्स अवेलेबल हैं, जो आपको परफेक्ट नेकलाइन चुनने में कन्फ्यूज़ कर सकते हैं, तो आज हम आपके लिए ब्लाउज़ के गले के कुछ चुनिंदा डिज़ाइन लेकर आए हैं, जो लगभग हर एक बॉडी टाइप पर जंचते हैं, तो यहां डालें एक नजर और चुनें अपने लिए सबसे बेस्ट क्योंकि महज ब्लाउज़ के गले के सही डिज़ाइन मात्र से आप अपने ओवरऑल लुक को मिनटों में बदल सकती हैं। 

loksabha election banner

1. हाई नेक ब्लाउज़

हाई नेकलाइन वाले ब्लाउज़ लगभग हर एक बॉडी टाइप पर जंचते हैं। इस तरह के ब्लाउज़ में आपका नेक ढकने के बाद भी हाइलाइट होता है। ब्लाउज़ को थोड़ा और स्टाइलिश बनाने के लिए आप नेक के चारों ओर मिरर वर्क, एंब्रॉयडरी, सीक्विन वर्क करवा सकती हैं। ब्लाउज़ का बैक थोड़ा ओपन रखवा सकती हैं। 

2. की होल नेकलाइन

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

फ्रंट से ब्लाउज़ को बहुत ज्यादा ओपन न रखते हुए छोटा सा की-होल बनवा सकती हैं। जो देखने में अच्छा ही नहीं बल्कि ट्रेंडी भी लगता है। तो अगर आप पूरी तरह से कवर्ड ब्लाउज़ नहीं चाहती, तो इस तरह की नेकलाइन वाला ब्लाउज़ चुन सकती हैं।   

3. ऑफ शोल्डर ब्लाउज़

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

अगर आप अपने सेक्सी कॉलरबोन शो ऑफ करना चाहती हैं, तो चुनें ऑफ शोल्डर ब्लाउज़। बस ध्यान रखें कि ब्लाउज़ का फैब्रिक ऐसा हो जो अच्छी तरह से फिट हो जाए, लूज होने पर मनचाहा लुक भी नहीं मिलेगा और आप पूरे टाइम अनकंफर्टेबल भी रहेंगी। इस तरह के ब्लाउज़ के लिए स्ट्रेचेबल फैब्रिक लें। अपने ब्लाउज़ को हाइलाइट करने के लिए साड़ी को थोड़ा मॉडर्न स्टाइल से कैरी करें।

4. हॉल्टर नेक ब्लाउज़

कॉलरबोन हाइलाइट करने के लिए इस तरह की नेकलाइन वाला ब्लाउज़ भी एक अच्छा ऑप्शन है। इस तरह के ब्लाउज़ को आप किसी ऑफिस इवेंट, फ्रेंड्स के साथ आउटिंग या फिर डिनर डेट पर भी पहन सकती हैं। यकीन मानिए हर किसी की नजरें बस आप पर ही आकर टिकेंगी।

5. स्क्वेयर नेक ब्लाउज़

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

बोट, हाई और राउंड नेक से हटकर कुछ ट्राय करना चाहती हैं, तो स्क्वेयर नेकलाइन वाले ब्लाउज़ के साथ एक्सपेरिमेंट करें। एल्बो स्लीव के साथ इस ब्लाउज़ का ग्रेस और बढ़ जाएगा। सिल्क हो या शिफॉन हर एक साड़ी इस तरह के ब्लाउज़ पर बढ़ाएगी आपकी खूबसूरती।  

Pic credit- deepikapadukone, balanvidya/Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.