Move to Jagran APP

मुकेश खन्ना ने पूछा कौन बनेगा Shaktimaan? यूजर्स ने Guess कर डाला इस टीवी एक्टर का नाम

Shaktimaan छोटे पर्दे का सबसे शानदार सुपरहीरो शो में से एक रहा था। मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के इस धारावाहिक की चर्चा आज भी की जाती है। सोशल मीडिया पर मुकेश ने एक वीडियो शेयर कर फैंस से अगला शक्तिमान बनने के लिए एक्टर के बारे में पूछा है। जिसको लेकर अब यूजर्स ने इस टीवी एक्टर का नाम ले डाला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 18 May 2024 01:31 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2024 01:31 PM (IST)
शक्तिमान टीवी का शानदार सुपरहीरो शो रहा था (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का सुपरहीरो शो शक्तिमान इतना अधिक प्रसिद्ध रहा, जिसकी चर्चा अब तक होती है। लंबे वक्त से नए शक्तिमान को लेकर चर्चा चल रही है। इस बीच मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर अगले शक्तिमान (Shaktimaan) को लेकर सवाल पूछ लिया है। 

जिस पर यूजर्स ने बिना देरी करते हुए एक मशहूर टीवी एक्टर और बॉलीवुड सुपरस्टार का नाम ले डाला है। आइए जानते हैं कि फैंस आने वाले समय में किसे शक्तिमान के रूप में देखना चाहते हैं। 

यूजर्स ने लिया इन एक्टर्स का नाम

मुकेश खन्ना ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने फैंस से कहा है कि आप लोग ही बताइए कि आने वाले समय में किस एक्टर को शक्तिमान बनना चाहिए।मुकेश के इस वीडियो के बाद तमाम यूजर्स ने वीडियो में कमेंट कर नए शक्तिमान के नाम का सुझाव दे डाला है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- मोहित रैना वो एक्टर हैं, जो आपके बाद शक्तिमान की भूमिका को बहुत अच्छे से निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सिर्फ Shaktimaan ही नहीं छोटे पर्दे पर ब्रह्मांड का योद्धा भी बन चुके हैं Mukesh Khanna, ये था सुपरहीरो शो

दूसरे यूजर ने मोहित रैना के साथ-साथ हिंदी सिनेमा के एक्शन किंग विद्युत जामवाल का नाम भी लिया है। इस तरह से तमाम लोग अगले शक्तिमान के लिए मोहित रैना का नाम गेस कर रहे हैं। 

महादेव का रोल कर चुके हैं मोहित

मोहित रैना टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम रहे हैं। मौजूदा समय में वह फिल्मों और वेब सीरीज की दुनिया में शोहरत कमा रहे हैं। लाइफ ओके के माइथोलॉजिकल शो देवों के देव महादेव में मोहित भगवान शिव शंकर की भूमिका को निभा चुके हैं।

इस शो के बाद से उनकी किस्मत एक दम से चमक गई और भोलेनाथ के इस रोल के लिए वह फैंस के फेवरेट बन गए। 

रणवीर सिंह का आया था नाम

इससे पहले शक्तिमान फिल्म के लिए अभिनेता रणवीर सिंह का नाम सामने आया था। जिसको लेकर मुकेश खन्ना ने नाराजगी व्यक्त की थी। हालांकि आने वाले समय में कौन शक्तिमान बनेगा ये देखना दिलचस्प रहेगा। 

ये भी पढ़ें- अमरीश पुरी को ऑफर हुआ था Shaktiman के किलविश का रोल, अंत में बाजी मार ले गया Mahabharat का ये एक्टर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.