Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Winner: निमृत को रुलाने वाला ये कंटेस्टेंट बना घर का बॉस, फिनाले से पहले पलट गया पूरा गेम

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 में इन दिनों फिनाले की रेस तेज हो गई है। घर में ट्रॉफी को लेकर घमासान काफी पहले शुरू हो चुका है। ऐसे में एक हफ्ते पहले ही सारे कंटेस्टेंट का गेम पूरी तरह पटल चुका है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 03 Feb 2023 02:19 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 02:19 PM (IST)
Bigg Boss 16 Winner: निमृत को रुलाने वाला ये कंटेस्टेंट बना घर का बॉस, फिनाले से पहले पलट गया पूरा गेम
Bigg Boss 16 Winner, priyanka chahar chaudhary, BB16 Boss, nimrit kaur ahluwalia,

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 में फिनाले से पहले काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है। सुम्बुल के जाने के बाद घर में 6 सदस्य बचे हैं और इनके बीच में ट्रॉफी के लिए कड़ी टक्कर देखी जाएगी। इसी बीच वूट ने कंटेस्टेंट को लेकर वोटिंग कराई, जिसमें लोगों को बताया था कि इस सीजन का बॉस कौन है। इस वोटिंग का रिजल्ट काफी चौंकाने वाला है और मंडली की नींद भी उड़ाने वाली है।

loksabha election banner

ये कंटेस्टेंट बना घर का बॉस

वूट कर्लस के इस बॉस मीटर में टॉप पर है प्रियंका चाहर चौधरी। बिग बॉस 16 के 17वें हफ्ते में घर की कोई बॉस है तो वो हैं प्रियंका। सोशल मीडिया से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई प्रियंका को शो का विनर बता रहा है। यहां तक कि सलमान खान भी प्रियंका में भरोसा जता चुके हैं और कह चुके हैं कि घर में मौजूद सदस्यों में से प्रियंका सबसे स्ट्रॉन्ग है।

प्रियंका ने दी सबको पटखनी

इस हफ्ते वीकेंड का वार में होस्ट करण जौहर ने भी प्रियंका की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने टॉर्चर टास्क को लेकर प्रियंका से पूछा कि आपने अर्चना को कह दिया टास्क की सारी जिम्मेदारी तुम उठाओ, इसका मतलब क्या था? आप बात अपने ऊपर नहीं लेना चाहती थीं। प्रियंका ने तो इन इल्जामों से इनकार कर दिया लेकिन करण जौहर के लपेटे में अर्चना आ गई और उन्हें जवाब देना पड़ा।

कौन बनेगा बिग बॉस 16 का विनर

प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस की विनर बनें या नहीं पर उनकी लाटरी तो निकल ही गई है। खबर है कि उन्हें शाह रुख खान की डंकी में एक रोल मिला है। इसलिए शायद सलमान खान ने उन्हें पिछले दिनों कहा था कि आप शो से बाहर आएंगी तो मेरे पास आपके लिए कुछ है। प्रियंका तो ये सुनकर ही उछल पड़ी थीं। बिग बॉस 16 फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है ऐसे में एक हफ्ते पहले ही गेम पलट करता है। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शहनाज गिल की परफॉर्मेंस देख निमृत को हो गई थी जलन, बिग बॉस 13 के वीडियो पर ट्रोल हुईं 'निमो'

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant: तीन और शादियों की धमकी दे रहे आदिल? फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, बोलीं- 'मुझे फ्रिज में नहीं जाना'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.