Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: निमृत की आंखों में अर्चना ने डाली मिर्ची तो भड़क गए बिग बॉस, घरवालों को सुनाई ऐसी सख्त सजा

Bigg Boss 16 फिनाले से पहले बिग बॉस 16 में बड़ा ड्रामा चल रहा है। घर में ऐसा टास्क चल रहा है जिसमें दोनों टीमें एक दूसरे को टॉर्चर कर रही है। अर्चना ने इसी बीच निमृत की आंखों में मिर्ची डाल दी जिसकी सजा पूरे घरवालों को मिली।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 02 Feb 2023 02:53 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 02:53 PM (IST)
Bigg Boss 16: निमृत की आंखों में अर्चना ने डाली मिर्ची तो भड़क गए बिग बॉस, घरवालों को सुनाई ऐसी सख्त सजा
Bigg Boss 16 When Archana Gautam put chili powder in Nimrit Kaur eyes

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में चल रहा है सबसे खतरनाक टास्क जिसे देख लोग शॉक्ड रह गए। अर्चना गौतम ने अकेले ही मंडली में आतंक मचा दिया है। अर्चना ने निमृत के साथ कुछ ऐसा किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर तूफान आ गया है। लोग निमृत की तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि आखों में मिर्च पड़ने के बाद भी निमृत वहीं खड़ी रहती हैं और नाराज बिग बॉस कार्य रद्द कर देते हैं। 

loksabha election banner

अर्चना ने किया निमृत को टॉर्चर

पिछले एपिसोड में अर्चना गौतम, शालीन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी की टीम को हटाने का जिम्मा मिलता है मंडली के सदस्यों को। जिसमें इस टीम की जीत होती है, लेकिन अर्चना, निमृत को देख लेने की धमकी देती हैं जब वो उनके ऊपर पाउडर फेंकती है। अगली बारी निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन की टीम ए की है।

आंखों में डाली मिर्ची

शो के नए प्रोमो में अर्चना उन्हें हर संभव तरीके से टॉर्चर करने के लिए तैयार है। प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे अर्चना उन पर बजर छोड़ने के लिए हल्दी और मिर्च पाउडर फेंकती हैं। इसके बाद निमृत रोने लगती है। सोशल मीडिया यूजर्स अब छोटी सरदारनी के सपोर्ट में उतर आए हैं। लोगों ने अर्चना की इस हरकत को लेकर जमकर लताड़ लगाई है।

बिग बॉस ने रद्द किया टास्क

एक यूजर ने लिखा, 'मुझे गुस्सा आ रहा है और मैं हेल्पलेस फील कर रहा हूं क्योंकि लाइव फीड बंद है और मैं नहीं देख सकता कि वह कैसे कर रही है, लेकिन मुझे पता है कि, मुझे अपनी गर्ल पर प्राउड है, क्योंकि असलियत में उसे टॉर्चर किया गया और वो मजबूती से डटी हुई है। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मुझे दुख है कि आप टास्क में किए टॉर्चर में प्रियंका और निमृत को कंपेयर कर रहे हो'।

लोगों ने किया निमृत को सपोर्ट

एक यूजर को तो इतना गुस्सा आया कि उसने लिखा, 'इंसानियत के नारा लगाने वाले खुद ही इंसानियत भूल गए मुझे लगता है अब इसके खिलाफ कोई नहीं बोलेगा क्योंकि आप लोग भी अपनी सुविधा के हिसाब से आवाज उठाते हैं।'

 ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Elimination: सुम्बुल नहीं, बल्कि घर का ये सदस्य होगा एलिमिनेट, फिनाले से पहले बिग बॉस ने फोड़ा बम

 Bigg Boss 16 Winner: रुबीना दिलैक ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर! अब मंडली को लगेगा 440 वोल्ट का झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.