Move to Jagran APP

Bigg Boss 16:इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये चार कंटेस्टेंट, अंकित की स्पेशल पावर से बिगड़ा खेल

Bigg Boss 16 Nomination Highlight बिग बॉस 16 के इस हफ्ते के नॉमिनेशन आखिरकार सामने आ गए है। पिछले काफी समय से एविक्शन के फंदे से बच रहे कंटेस्टेंट भी इस बार डेंजर जोन में आ गए हैं। नॉमिनेशन के पहले बिग बॉस ने अंकित को एक स्पेशल पावर दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 12:49 AM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 10:05 PM (IST)
Bigg Boss 16:इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये चार कंटेस्टेंट, अंकित की स्पेशल पावर से बिगड़ा खेल
Bigg Boss 16 Nomination Highlight, Instagram Post

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Nomination Highlight: बिग बॉस 16 के घर में हर हफ्ते कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते है। रिश्तों का पल में बदलना तो इस शो की खासियत है। कंटेस्टेंट्स कितना भी गेम प्लान करके क्यों न आए, बिग बॉस इनकी सच्चाई सामने ला ही देते हैं। शो के इस हफ्ते के नॉमिनेशन में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जहां कभी सबसे खास रहने वाले दोस्तों ने एक-दूसरे को ही नॉमिनेट कर दिया, जिसके बाद घर में जमकर कलह भी मची।

prime article banner

बिग बॉस 16 के घर में पिछले दो हफ्तों से किसी भी कंटेस्टेंट का एविक्शन नहीं हुआ है, ऐसे में इस हफ्ते का नॉमिनेशन बेहद दिलचस्प बन गया क्योंकि इस बार किसी न किसी का घर से जाना तय है। बिग बॉस ने मंगलवार को नॉमिनेशन के पहले घर के नए कैप्टन अंकित को एक स्पेशल पावर दे दी, जिसके बाद बाकी घरवालों के बने बनाए गेम प्लान पर पानी फिर गया।

अंकित की स्पेशल पावर ने बिगाड़ा खेल

नॉमिनेशन राउंड से पहले बिग बॉस ने अंकित गुप्ता को स्पेशल पावर देते हुए कहा कि इस हफ्ते वो किसी 6 सदस्यों को चुनेंगे और सिर्फ वहीं नॉमिनेशन की प्रक्रिया में भाग लेंगे। अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए अंकित ने सुंबुल तौकीर, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे और शालीन भनोट को चुना।

किसने किसको किया नॉमिनेट

शालीन भनोट ने इस हफ्ते अर्चना गौतम को नॉमिनेट करते हुए कहा कि अर्चना ने इस हफ्ते उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे कमेंट किए है, जिनसे वह बहुत हर्ट हुए हैं। सुंबुल ने इस बार कभी अपने करीबी रहे शालीन भनोट का नाम नॉमिनेशन के लिए दिया। सुंबुल ने कहा कि शालीन ने पिछले कई टास्क में उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की है। वहीं, सौंदर्या ने नॉमिनेशन के दौरान गलती से साजिद खान का नाम ले लिया, जो पहले ही कैप्टन अंकित द्वारा सुरक्षित किए जा चुके हैं।

ये चार कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

नॉमिनेशन के दौरान अर्चना और टीना की भी बहस हो गई क्योंकि उन्होंने टीना पर इल्जाम लगाया कि वह जो भी करती हैं कैमरे के लिए करती हैं और वह बिग बॉस के पिछले कई सीजन देखकर आई हैं। वहीं इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स की बात करे तो घर से बेघर होने के लिए इस बार टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर, निमृत कौर और एमसी स्टैन नॉमिनेट हुए हैं। टीना, सुंबुल और निमृत को घर वालों ने नॉमिनेट किया है, जबकि एमसी स्टैन सजा के तौर पर बिग बॉस द्वारा नॉमिनेट किए गए हैं। आने वाले वीकेंड का वार में इन चार कंटेस्टेंट्स में से किसी एक का बिग बॉस 16 से सफर हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.