Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: सुम्बुल नहीं, बल्कि घर का ये सदस्य होगा एलिमिनेट, फिनाले से पहले बिग बॉस ने फोड़ा बम

Bigg Boss 16 Elimination बिग बॉस 16 में इस हफ्ते सुम्बुल के एलिमिनेशन की खबरें सामने आईं। लेकिन अब पता चला है कि बिग बॉस ने एक बार फिर अपना खेल दिखा दिया है और मंडली के इस सदस्य को घर से बेघर किया जा रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 02 Feb 2023 01:19 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 02:24 PM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination: सुम्बुल नहीं, बल्कि घर का ये सदस्य होगा एलिमिनेट, फिनाले से पहले बिग बॉस ने फोड़ा बम
Bigg Boss 16 Elimination Not Sumbul Touqeer Khan but Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के इतिहास में सबसे पॉपुलर सीजन में बीबी 16 की गिनती की जाएगी। इस बार का बिग बॉस पॉपुलर इसलिए है क्योंकि ये पूरा गेम वो खुद खेल रहे हैं। जब भी लगता है कि कोई कंटेस्टेंट घर जाने वाला है, तभी बिग बॉस आकर सारा गेम पलट देते हैं। सौंदर्या शर्मा के एविक्शन के टाइम भी यही हुआ था। बिग बॉस ने कम वोट्स के बावजूद टीना को बचा लिया। ऐसा ही एक बार फिर होने वाला है।

loksabha election banner

सुम्बुल नहीं होंगी एलिमिनेट 

इस बार खबर है कि शो से सुम्बुल बाहर जाने वाली हैं। पर फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस ने एक बार फिर घरवालों और दर्शकों को झटका दिया। बता दें कि वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से सुम्बुल एलिमिनेट नहीं हो रहीं, बल्कि कोई है जो घर से बेघर होने वाला है। इस बार कुछ भी हो जाए मंडली में फूट पड़ने वाली है और इसका एक सदस्य हर हाल में कम हो जाएगा।

इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे कम वोट

बता दें कि बिग बॉस की खबरें देने वाली वेबसाइट के अनुसार वोटिंग के हिसाब से इस बार घर में सबसे कम वोट मिले हैं शिव ठाकरे को और ये सुनकर आपके पैरों तले जमीन जरूर खिसक जाएगी। शिव को कुल 25 प्रतिशत वोट्स मिले हैं  और सुम्बुल को मिले हैं 30 प्रतिशत वोट। इसके साथ ही एमसी स्टैन नंबर वन पर हैं उन्हें अब तक 45 परसेंट वोट मिले हैं।

शिव-स्टैन हैं मजबूत कंटेस्टेंट

हमें पता है कि ये काफी हैरान करने वाला है, क्योंकि सुम्बुल का सफर घर में कुछ खास नहीं रहा है और शिव को शुरुआत से ही गेम में काफी स्ट्रॉन्ग माना जा रहा है। लोग तो यहां तक कह रह रहे हैं कि प्रियंका और शिव फाइनल में पहुंचेंगे। ऐसे में शिव का बाहर जाना सबको शॉक्ड कर जाएगा। अगर शिव बाहर हुए बिग बॉस 16 का सारा खेल बिगड़ जाएगा।   

सुम्बुल भी है पॉपुलर

फैन फॉलोइंग की बात करें तो इन तीनों में से सबसे ज्यादा फैन एमसी स्टैन के ही हैं। इसके बाद नंबर आता है टीवी की इमली यानी सुम्बुल तौकीर खान का। सुम्बुल ऐसी सदस्य है जो सबसे ज्यादा बार नॉमिनेट हो चुकी हैं और हर बार उनके फैंस ने उन्हें एलिमिनेशन से बचाया है।

ये भी पढ़ें 

Bigg Boss 16: कमजोर दिल वाले ना देखें ये वीडियो! अर्चना ने लिया मंडली से बदला, निमृत की आंखों से निकाला खून...

Bigg Boss 16 Finale: प्रियंका भी शालीन की तरह निकलीं फेक! शिव की मंडली को ऐसे दिया चकमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.