Move to Jagran APP

बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी के बाद Arti Singh की फर्स्ट नाइट की फोटो आई सामने, ब्लैक नाइटी में नजर आईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस आरती सिंह अपनी शादी को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। उनकी वेडिंग की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे। शादी खत्म होने के बाद भी एक्ट्रेस सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। आरती का उनके ससुराल में धूमधाम से स्वागत किया गया। एक्ट्रेस के फर्स्ट नाइट की फोटो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 28 Apr 2024 05:23 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 05:23 PM (IST)
दीपक चौहान और आरती सिंह. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) टिंसेल टाउन की नई बहूरानी हैं। आरती की शादी जितनी चर्चा में रही, उतना ही उनका लुक भी। मगर आरती सिंह की वेडिंग से जुड़े अपडेट्स का क्रेज यहीं खत्म नहीं होता। एक्ट्रेस की फर्स्ट नाइट की फोटो सामने आई है। 

loksabha election banner

आरती सिंह का उनके ससुराल में धूमधाम से स्वागत किया गया। पति दीपक ने उन्हें स्पेशल फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। किसी दुल्हन की तरह की घर की बालकनी को सजाया। पीले और सफेद रंग के फूलों से सजे घर के इस कोने में आरती सिंह ने पोज देने की कसर नहीं छोड़ी। एक्ट्रेस ने स्वीट और सिंपल पोज में अपनी तस्वीर क्लिक कराई। 

आरती सिंह की फर्स्ट नाइट की फोटो वायरल

आरती सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में शादी के बाद के पलों के वीडियो और फोटो शेयर किए। वीडियो में एक्ट्रेस के ससुराल की बालकनी की झलक दिख रही है, जो सफेद और पीले फूलों और लड़कियों से सजा है। इसके बाद आरती ने खुद की ब्लैक नाइटी में फोटो शेयर की।

इस तस्वीर में आरती बालकनी में बैठी पोज देती नजर आ रही हैं। आरती ऐसे बैठी हैं, जैसे वो दीपक के ख्यालों में खोई हों। इस तस्वीर में आरती के माथे पर तिलक, मांग में सिंदूर और हाथों में लाल चूड़ा देखा जा सकता है। आरती सिंह के फर्स्ट नाइट की ये फोटो वायरल हो रही है। 

कौन हैं आरती सिंह के पति दीपक चौहान?

आरती सिंह और दीपक चौहान ने करीब एक साल तक एक दूसरे को अच्छे से समझने के बाद शादी का फैसला लिया। दोनों की मुलाकात मैचमेकर के जरिये हुई थी। 38 साल के दीपक एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं, जिसके वह संस्थापक भी हैं। इसी के साथ दीपक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

यह भी पढ़ें: आरती सिंह को दुल्हन के लिबास में देख भर आई थीं Govinda की आखें, कृष्णा अभिषेक बोले, अगर थोड़ी देर और रुकते तो...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.