Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor: 'एनिमल' के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का लुक, इस अंदाज में नजर आए एक्टर, वीडियो वायरल

Ranbir Kapoor रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी टैलेंटेड और हैंडसम स्टार किड माने जाते हैं। लोगों को उनका काम और अंदाज दोनों बहुत पसंद है। तू झूठी मैं मक्कार के बाद एक्टर एनिमल फिल्म के साथ हाजिर होने के लिए तैयार हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 04 Jun 2023 12:27 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 12:27 PM (IST)
File Photo of Ranbir Kapoor. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। 'पठान' के बाद और 'द केरल स्टोरी' से पहले यह 2013 की दूसरी मूवी थी, जिसने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद रणबीर 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में हैं। संदीप रेड्डी वंगा की इस मूवी को लेकर लोगों के बीच दीवानगी देखने को मिल रही है। इस बीच फिल्म से जुड़ा एक क्लिप सामने आया है।

loksabha election banner

वायरल हुआ रणबीर का यह वीडियो

दरअसल, फिल्म से रणबीर का नया लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे। वायरल हुए वीडियो में रणबीर एक क्लासरूम में खड़े देखे जा सकते हैं। वह स्टूडेंट यूनिफॉर्म में हैं, और अपने टीचर से बात कर रहे हैं।

वीडियो को रणबीर कपूर यूनिवर्स (ranbirkapooruniverse) ने शेयर किया है। यह कुछ सेकेंड की क्लिप है, जिसमें क्लीन शेव में रणबीर का स्टूडेंट लुक लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है। फैंस का मानना है कि 40 की उम्र में भी रणबीर बहुत क्यूट हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

इस दिन रिलीज होगी रणबीर की 'एनिमल'

सोशल मीडिया पर वायरल हुए 'एनिमल' के सेट से लीक हुए वीडियो को लेकर कई लोगों ने दावा किया है कि यह पिछले साल के शूट शेड्यूल से है। हालांकि, इसे देखकर लोगों के बीच फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है।

क्या है फिल्म की कहानी?

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल'एक गैंगस्टर फैमिली की कहानी है। इस मूवी में अनिल कपूर भी हैं, जो रणबीर के पिता के रोल में दिखेंगे। इसके अलावा बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और शक्ति कपूर भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। 'एनिमल' फिल्म इसी साल 11 अग्सत को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.