Move to Jagran APP

3 Idiots के सीक्वल के लिए नहीं, इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आए राजू, फहरान और रैंचो, एक्साइटेड हुए फैंस

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर यह बात आपकी तरफ फैल गई थी कि थ्री इडियट्स फिल्म का सीक्वल बनने वाला है। करीना कपूर से लेकर बोमन ईरानी तक ने फैंस को फिल्म के दूसरे भाग का हिंट दिया था। वहीं अब वायरल वीडियो की सच्चाई सामने आ गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 25 Mar 2023 04:37 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 04:43 PM (IST)
3 Idiots के सीक्वल के लिए नहीं, इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आए राजू, फहरान और रैंचो, एक्साइटेड हुए फैंस
File Photo of R Madhavan, Aamir Khan and Sharman Joshi

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में सोशल मीडिया पर 3 इडियट्स के सीक्वल की चर्चा शुरू हो गई। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए 3 इडियट्स के सीक्वल पर हिंट दी थी। फैंस भी इस सुपरहिट फिल्म के दूसरे भाग की न्यूज सुनते ही खुश हो गए। लेकिन अब इस वीडियो की सच्चाई सामने आ गई है।

loksabha election banner

बनेगा 3 इडियट्स का सीक्वल?

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में इनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, और इस बात पर नाराजगी जताई कि यह तीनों इनके बिना ही 3 इडियट्स का सीक्वल प्लान कर रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बात पर कन्फर्मेंशन नहीं दिया था। इसी वीडियो में उन्होंने बोमन ईरानी का भी जिक्र किया था कि अगर उन्हें नहीं पता, तो इस बारे में बताना होगा। 3 इडियट्स का सीक्वल सच में बन रहा है या नहीं, इस बात से खुद इन तीनों ने पर्दा उठाया है।

वायरल वीडियो की सच्चाई

वीडियो की शुरुआत में आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी लोगों को कंफ्यूज करते देखे जा सकते हैं। वो कहते हैं, " मैं जानता हूं आप लोग क्या सोच रहे होंगे कि हम एक्टर्स, क्रिकेटर्स की ड्रेस में क्या कर रहे हैं।" इसके बाद तीनों अभिनेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का असली मकसद सबको बताते हैं। 

दरअसल, आमिर खान, आर माधवन और शर्मन जोशी का यह वीडियो ड्रीम 11 का विज्ञापन है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि तीनों एक्टर्स क्रिकेट की बात कर रहे हैं। तीनों कहते हैं कि आजकल क्रिकेटर्स एक्टिंग बहुत कर रहे हैं। इसलिए अब इन्होंने भी प्लान किया है कि एक्टर्स क्रिकेट खेलेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

आमने-सामने होंगे क्रिकेटर्स और एक्टर्स

प्रेस कॉन्फ्रेंस का यह वीडियो आर माधवन ने शेयर किया है। वीडियो को एक जानकारी देने के लिए पोस्ट किया गया है। इसमें मजाकिया अंदाज में तीनों अभिनेता क्रिकेटर्स की खिल्ली उड़ाते हैं। लास्ट में आमिर कहते हैं कि अब एक्टर्स और क्रिकेटर्स आमने-सामने होंगे।

फैंस ने इस ऐड को काफी पसंद किया। एक ने लिखा, ''मैंने इस विज्ञापन को पठान मूवी से ज्यादा पसंद किया।''

कई फैंस ने 3 इडियट्स के सीक्वल की इच्छा जताई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.