Move to Jagran APP

दिल्ली में नौकरशाहों के बीच बढ़ रहा विवाद, IAS उदित प्रकाश राय ने सतर्कता सचिव के खिलाफ प्रताड़ना की दी शिकायत

दिल्ली में खुद नौकरशाही के बीच एक विवाद सामने आया है। पत्नी के साथ-साथ आईएएस उदित प्रकाश राय ने भी दिल्ली सरकार के सतर्कता विभाग के विशेष सचिव वाई वीवीजे राजशेखर के खिलाफ प्रताड़ित करने की शिकायत दी है।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariPublished: Sun, 04 Jun 2023 11:52 AM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 11:52 AM (IST)
दिल्ली में नौकरशाहों के बीच बढ़ रहा विवाद, IAS उदित प्रकाश राय ने सतर्कता सचिव के खिलाफ प्रताड़ना की दी शिकायत
IAS उदित प्रकाश राय ने सतर्कता सचिव के खिलाफ प्रताड़ना की दी शिकायत

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। अभी तक दिल्ली में सरकार और नौकरशाहों के बीच देखना को मिला। अब खुद नौकरशाही के बीच एक विवाद सामने आया है। पत्नी के साथ-साथ आईएएस उदित प्रकाश राय ने भी दिल्ली सरकार के सतर्कता विभाग के विशेष सचिव वाई वीवीजे राजशेखर के खिलाफ प्रताड़ित करने की शिकायत दी है।

loksabha election banner

मुख्य सचिव को भेजी गई शिकायत में कहा गया है कि जांच मामले में नोटिस मिलने के बाद मिजोरम से अवकाश लेकर सतर्कता विभाग के सामने पेश होने के लिए दिल्ली आए, इसके बारे में भी पहले ही राजशेखर को सूचित किया था, मगर राजशेखर अपने ऑफिस से कहीं निकल गए।

पत्र में उन्होंने कहा है कि जांच के नाम पर मुझे और मेरे परिवार को परेशान किया जा रहा। उन्होंने पत्र की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री, एलजी, केंद्रीय गृह मंत्री आदि को भेजी है। इससे पहले दिल्ली सरकार और अफसरों के बीच विवाद देखने को मिला था। 

दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने सतर्कता सचिव राजशेखर से उनका सारा काम ले लिया गया है। राजशेखर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। इसके बाद दिल्ली सरकार ने उनके खिलाफ कार्रवाई की थी। पिछले महीने दिल्ली सचिवालय की चौथी मंजिल पर सतर्कता विभाग के विशेष सचिव के कार्यालय काे सील कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.