Move to Jagran APP

MI vs KKR: ‘इसके बारे में हमें अभी पता चला…’, मुंबई को रौंदने के बाद कप्तान Shreyas Iyer ने क्यों कहा ऐसा?

वानखेड़े के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने 12 साल बाद मुंबई इंडियंस को पटखनी दी। आईपीएल 2024 के 51वें मैच में केकेआर ने मुंबई को 24 रन से हराया और अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इस हार के बाद मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 की प्लेऑफ से लगभग बाहर हो गई है। ऐसे में जानते हैं मुंबई पर मिली जीत के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने क्या कहा?

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sat, 04 May 2024 08:31 AM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 08:31 AM (IST)
Shreyas Iyer ने केकेआर की लगातार तीसरी जीत के बाद क्या कहा?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल 2024 के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI) को 24 रन से पटखनी दी। इस मुकाबले में मिली जीत के बाद केकेआर की टीम के पास 14 अंक हो गए। केकेआर ने 12 साल बाद वानखेड़े में मुंबई इंडियंस को हराया और एक शानदार जीत हासिल की। केकेआर की तरफ से मिचेल स्टार्क रियल हीरो बनकर उभरे, जिन्होंने आखिरी के ओवर में तीन विकेट झटके और मुंबई इंडियंस की टीम को ढेर किया।

loksabha election banner

इस मैच में मिली जीत के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर काफी खुश नजर आए। उन्होंने मैच में मिली जीत के बाद क्या कहा आइए जानते हैं?

Shreyas Iyer ने केकेआर की लगातार तीसरी जीत के बाद क्या कहा?

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मुंबई इंडियंस से मिली मैच में जीत के बाद कहा कि अभी स्टार्क से बातचीत हो रही थी और उन्हें बताया कि ये मैच हमारे लिए कितना जरूरी था। अगर हम इसे हार जाते तो चार में से दो मैच हमें जीतने पड़ते।

अभी स्टार्सी से बातचीत हो रही है। उन्हें बताया कि यह खेल हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है. अगर हम इसे हार जाते तो चार में से दो जीतने पड़ते।

Shreyas Iyer ने जीत के बाद इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को वानखेड़े में 12 साल बाद हराया। इसको लेकर अय्यर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि ये हमारे लिए एक खूबसूरत जीत रही। उम्मीद है कि हमने इसे संजोकर रखा होगा, लेकिन एक दिन बाद भी हमारा मैच है, इसलिए हम उस तरह का जश्न नहीं मना पाए।

बैटिंग करते हुए केकेआर की टीम ने 57 रन के स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद मनीष पांडे ने वेंकटेश अय्यर के साथ मिलकर 169 रन की साझेदारी की और केकेआर को 169 रन का स्कोर बनाने में मदद की। मनीष पांडे के बल्ले से 42 रन और वेंकटेश के बल्ले से 70 रन निकले। इसको लेकर अय्यर ने कहा कि पांडे पहले दिन से ही मौके की तलाश में थे और आखिरकार उन्हें यह मौका मिल ही गया।

यह भी पढ़ें: RCB vs GT Live Streaming: बिना एक रुपया खर्च करें कैसे देखें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम गुजरात टाइटंस का लाइव मैच, जानें डिटेल्स

केकेआर के कप्तान ने इस दौरान सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती की भी जमकर तारीफ की, जिन्होंने 8 ओवर में 44 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

अय्यर ने आगे कहा कि निश्चित रूप से, इस प्रभावी खिलाड़ी (मनीष पांडे) नियम के साथ, इसने हमें इस खेल में मदद की है। मनीष पहले दिन से ही एक अवसर की तलाश में था। आज उसे यह मिल गया। हमने एक सराहनीय स्कोर हासिल किया। मुझे लड़कों से बस इतना कहना था कि हम कर सकते हैं हमारे गेंदबाजी लाइनअप के साथ इसका बचाव करें।

KKR vs MI: केकेआर में मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया

केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। कोलकाता की टीम पहले बैटिंग करते हुए 19.5 ओवर में 169 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में मुंबई 18.5 ओवर में 145 रन पर ऑलआउट हुई और यह मैच केकेआर ने 24 रन से जीत लिया। केकेआर की तरफ से मैच में मिचेल स्टार्क ने मैच में 4 विकेट झटके, जबकि वरुण चक्रवर्ती, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को 2-2 विकेट मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.