Move to Jagran APP

महागठबंधन की सरकार में पप्पू यादव के बदले सुर, बोले- इतिहास रहा है कि कोई सरकार या नेता नहीं कर पाया न्याय

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही जाप प्रमुख पप्पू यादव के सुर बदल गए हैं। पहले जहां नीतीश सरकार पर पप्पू यादव हमलावर रहते थे। अब वहीं वो बचाव करते दिखाई दे रहे हैं। सुपौल पहुंचे पप्पू यादव ने क्या कुछ कहा... पढ़ें

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 11:16 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 11:16 PM (IST)
महागठबंधन की सरकार में पप्पू यादव के बदले सुर, बोले- इतिहास रहा है कि कोई सरकार या नेता नहीं कर पाया न्याय
सुपौल पहुंचे पप्पू यादव का बयान, की पुलिस की कार्रवाई की निंदा।

संवाद सहयोगी, वीरपुर (सुपौल): जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव वीरपुर पहुंचकर चारों युवकों के स्वजन से मिले और ढ़ाढ़स बंधाया। वार्ड नंबर 10 स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में उन्होंने मीडिया सहित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस दुनिया में कभी भी कोई सरकार या नेता घटना का न्याय नहीं कर पाया है। इसका कोई इतिहास नहीं है। आमलोगों की जिंदगी दलालों और माफियाओं की बीच बीतती है। गरीब आदमी ऐसे ही अपनी जीविका का उपार्जन करते हैं। वह अपने न्याय के लिए कोई भी लड़ाई नहीं लड़ सकता है। ये घटना ऐसी-वैसी घटना नहीं है। घटना से पहले एक गाडी गुजरती है और दूसरी गाड़ी आती है और मारकर चली जाती है। ऐसी गाडी की खोज होनी चाहिए।

loksabha election banner

पप्पू यादव ने कहा कि इन चारों लड़कों के मौत के बारे में कहा कि एक साथ चार लड़कों की लाश जमीन पर गिरी नज़र नहीं आ सकती है। साथ ही बगल में मोटरसाइकिल खड़ी नहीं रह सकती है। इस घटना की न्यायिक जांच होनी चाहिए। इसमें संलिप्त लोगों पर कार्यवाही होनी चाहिए। इसके अलावा थानाध्यक्ष के द्वारा शव को भेजे जाने को लेकर कहा कि स्वजनों को बिना बुलाये शव को पोस्टमार्टम में भेजा जाना सरासर गलत है। उन्होंने पुनः मेडिकल टीम बनाकर पोस्टमार्टम कराने की बातें कही। जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा। यह स्पष्ट हो जायेगा कि ये घटना है या दुर्घटना।

पूर्व मधेपुरा सांसद ने लोगों के उपर लाठी चार्ज किये जाने और अश्रु गैस छोड़े जाने की निंदा की। अंत में इन्होंने इस घटना के उच्च स्तरीय जांच कराने एवं दोषी पुलिस अधिकारी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की। कहा दुर्घटना के बाद चार लाख रुपये घटना के उपरांत ही मिलनी चाहिए। इसकी घोषणा सरकार की है। साथ ही एक व्यक्ति को नौकरी मिलनी चाहिए। अंत में इन्होंने इस घटना की जांच एसआइजी से कराने की बात कही एवं पीड़ित परिवारों को बीस-बीस हजार रुपये देने की घोषणा की। मौके पर चारों पीड़ित परिवार के स्वजन, मुकेश पप्पू , शैलेन्द्र प्रसाद यादव , डॉ. रमेश यादव , बिनोद यादव के अलावा सैकड़ों लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.