Move to Jagran APP

पप्पू यादव बोले- मैं जिंदा हूं, नहीं मरने दूंगा इंसानियत, की पत्रकार गोकुल यादव के स्वजनों की आर्थिक मदद

Pappu Yadav ने जमुई में दिवंगत पत्रकार गोकुल यादव के स्वजनों से मुलाकात की। इस दौरान वे मीडिया से मुखातिब हुए। जाप प्रमुख ने कहा कि वे जिंदा हैं और इंसानियत को मरने नहीं देंगे। पप्पू यादव ने गोकुल यादव के स्वजनों की आर्थिक मदद भी की।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sat, 20 Aug 2022 05:48 PM (IST)Updated: Sat, 20 Aug 2022 05:48 PM (IST)
पप्पू यादव बोले- मैं जिंदा हूं, नहीं मरने दूंगा इंसानियत, की पत्रकार गोकुल यादव के स्वजनों की आर्थिक मदद
जमुई पहुंचे पप्पू यादव ने की गोकुल यादव के स्वजनों से मुलाकात।

संवाद सूत्र, सिमुलतला (जमुई): दिवंगत पत्रकार गोकुल यादव के स्वजनों से मिलने शनिवार को जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव सिमुलतला पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने शोक संतप्त परिवार से मिलकर उनका ढांढस बंधाया। घटना के 12 दिनों बाद खुद के पहुंचने पर पप्पू यादव ने अफसोस व्यक्त किया। उन्होंने क्षेत्रीय सांसद और विधायक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मर्माहत स्वजनों से मिलकर सरकारी एवं निजी स्तर से आर्थिक, वैचारिक सहयोग करने के साथ परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाने पहुंचना चाहिए था लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो सका।

loksabha election banner

पूर्व सांसद ने  स्वजनों को विश्वास दिलाया की हत्या के इस मामले में किसी आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस अधीक्षक से लेकर मुख्यमंत्री से मिलकर आरोपितों का सही ठिकाना जेल भिजवाने का कार्य करूंगा। मामले का स्पीडी ट्रायल कराकर सजा दिलाने तक लड़ाई जारी रहेगी। विश्वास भरे लब्जो में उन्होंने कहा मैं जिंदा हूं, इंसानियत मरने नहीं दूंगा। इस दौरान उन्होंने 25 हजार नकद राशि मृतक की बेटी के हाथों में देते हुए बच्ची की शिक्षा के लिए जो भी सहयोग की आवश्यकता पड़गी मदद करूगा का भरोसा दिया। उनके साथ जाप जिलाध्यक्ष विनोद यादव उर्फ फुटल कपार, पूर्व मुखिया बलदेव यादव, योगेंद्र यादव, चीमा यादव, चेतन यादव, शंकर यादव, रौशन कुमार आदि उपस्थित रहे।

शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग लड़की को किया अगवा

संवाद सूत्र, झाझा : नगर इलाके से एक नाबालिग लड़की के अगवा किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाबत अपहृत लड़की की मां ने थाने में केस दर्ज कराया है। बताया जाता है कि 18 अगस्त को लड़की बाजार करने के लिए घर से निकली थी लेकिन पुन: वह घर वापस नहीं लौटी। उसकी मां ने बाबुबांक गांव के विवेक कुमार उर्फ गोलू पर शादी का प्रलोभन देकर पुत्री को भगाने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि लड़की की मां के आवेदन पर केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.