Move to Jagran APP

Statiq का Electric Vehicle यूजर्स को तोहफा! इन 4 राज्यों में फ्री चार्जिंग ऑफर कर रही कंपनी

Statiq ने कर्नाटक तमिलनाडु आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में Electric Vehicle यूजर्स के लिए मुफ्त चार्जिंग की घोषणा की है। कंपनी का कहना है कि उसके नए अभियान का उद्देश्य स्वच्छ ऊर्जा विकल्पों को बढ़ावा देना है। ईवी मालिकों को मुफ्त चार्जिंग सक्षम करने के लिए स्टेटिक मोबाइल ऐप डाउनलोड करना होगा। यह सर्विस प्लग-एंड-प्ले डिवाइस की तरह सरलता से काम करती है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Published: Fri, 26 Apr 2024 05:24 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 05:24 PM (IST)
Statiq इन 4 राज्यों में फ्री चार्जिंग ऑफर कर रही है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। EV charging सॉल्यूशन प्रदाता कंपनी Statiq ने कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में Electric Vehicle यूजर्स के लिए मुफ्त चार्जिंग की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि ये ऑफर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर और फोर व्हीलर दोनों के लिए उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

Electric Mobility को बढ़ावा 

कंपनी का कहना है कि उसके नए अभियान का उद्देश्य स्वच्छ ऊर्जा विकल्पों को बढ़ावा देना है। स्टेटिक ने सबसे पहले कर्नाटक में अपना मुफ्त चार्जिंग अभियान शुरू किया और कंपनी का कहना है कि जबरदस्त प्रतिक्रिया ने उसे अन्य दक्षिण भारत के राज्यों में विस्तार करने के लिए प्रेरित किया।

यह भी पढ़ें- Actor Maniesh Paul के गैराज में शामिल हुई नई लग्जरी कार, 48.10 लाख रुपये में मिलते हैं ये फीचर्स

वर्तमान में कंपनी के पूरे कर्नाटक में 400 से अधिक ईवी चार्जिंग पॉइंट चालू हैं और कंपनी का कहना है कि इसका इंस्टॉलेशन Tata Nexon EV, MG ZS EV और Tata Tiago EV जैसे मॉडलों को सपोर्ट करता है। साथ ही ये Ather 450X, Ola S1 Pro और TVS iQube जैसे इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को भी सपोर्ट करेगा।

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

ईवी मालिकों को मुफ्त चार्जिंग सक्षम करने के लिए स्टेटिक मोबाइल ऐप डाउनलोड करना होगा। यह सर्विस प्लग-एंड-प्ले डिवाइस की तरह सरलता से काम करती है और कंपनी का कहना है कि इसमें कोई हिडेन चार्ज शामिल नहीं है। इसके अलावा, उपभोक्ता अपने वाहनों को कई बार चार्ज कर सकते हैं और चार्जिंग पॉइंट पर वाहन को प्लग इन करने के समय पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

स्टेटिक के चार्जिंग प्वाइंट 

स्टेटिक के चार्जिंग प्वाइंट 30 किलोवाट, 60 किलोवाट और 120 किलोवाट के बीच हैं। ऐप पर लिस्टेड सभी चार्जिंग प्वाइंट फास्ट चार्जर से लैस हैं। स्टेटिक के पास टियर I, II और III में सामूहिक रूप से 7,000 से अधिक चार्जिंग पॉइंट हैं। 

यह भी पढ़ें- धड़ाधड़ बिक रही Kia की ये SUV, केवल इतने दिनों में पार किया 4 लाख यूनिट सेल का आंकड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.